3,999 रूपए की कीमत में लांच हुआ आईवूमी मी 2, इसमें है 8 MP का ऑटोफोकस कैमरा

  • 3,999 रूपए की कीमत में लांच हुआ आईवूमी मी 2, इसमें है 8 MP का ऑटोफोकस कैमरा
You Are HereGadgets
Friday, August 25, 2017-9:52 AM

जालंधरः चीन की प्रमुख इलेक्ट्रोनिक कंपनी आईवूमी ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन मी 2 को लांच किया है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन की कीमत 3,999 रूपए रखी है। यह फोन एक्सक्लूजिव रूप से शॉपक्लूज की वेबसाइट पर आज आधी रात से उपलब्ध हो जाएगा। कलर ऑप्शन की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को शैंपेन गोल्ड कलर वेरियंट में पेश किया है। 

 

आईवूमी इंडिया के CEO अश्विन भंडारी ने कहा ''भारत हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण बाजार है और हम कोशिश करते हैं कि मिड-लेवल सैगमेंट में वैल्यू फोन्स को पेश करें, जिसके तहत ही अपनी मी सीरीज में यह नया वेरिएंट पेश किया है। हम शुरूआत से ही अपने ग्राहकों को जरूरतों व सुविधाओं को ध्यान में रख रहे हैं और हमें खुशी है हमारे यूजर्स ने भी उसका स्वागत किया है।

Image result for ivoomi me2
 
आईवूमी मी 2 के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 4.5 इंच का WVGA डिस्प्ले है जिसका रेज्योलेशन 480 x 854 पिक्सल्स है। इसके साथ ही क्वाड-कोर प्रोसेसर व 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। आईवूमी मी 2 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ है और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2000 mAh की बैटरी मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, 4G VoLTE, GPS, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-USB पोर्ट व FM रेडियो आदि हैं।
 
 
 


Latest News