दमदार कैमरे से लैस है Asus ZenFone AR स्मार्टफोन, जानें कीमत

  • दमदार कैमरे से लैस है Asus ZenFone AR स्मार्टफोन, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Thursday, July 13, 2017-5:16 PM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस ने आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन ZenFone AR को लांच किया है। कंपनी ने ZenFone AR की कीमत 49,999 रुपए रखी है। यह फोन भारत में ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। कंपनी ने 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उपलब्ध कराया गया है। इस स्मार्टफोन में मोशन ट्रैकिंग, डेप्थ परसेप्शन और एरिया लर्निंग के लिए सेंसर दिए गए हैं। इतना ही नहीं, फोन में बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है। 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.7 इंच सुपर एमोलेड क्वाडएचडी (1440x2560 पिक्सल) डिस्प्ले है। साथ ही इसमें हाई-एंड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसे टैंगो के लिए कस्टमाइज़ किया गया है। सबसे खास बात तो यह है कि ज़ेनफोन एआर में वैपर कूलिंग सिस्टम दिया गया है जिससे फोन बहुत ज्यादा गर्म नहीं होगा।

कैमरे की बात करें तो, असूस ज़ेनफोन एआर में 23 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स318 कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। कैमरे में ट्राईटेक+ ऑटोफोकस सिस्टम, डुअल पीडीएएफ, सेकेंड-जेनरेशन लेज़र फोकस और कॉन्टीन्युस फोकस भी है। रियर कैमरा 4-एक्सिस ओआईएस (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट करता है। 4के वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के अलावा वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 3-एक्सिस ईआईएस (इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट भी है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए 3300mAh की बैटरी दी गई है। 

आसूस जेनफोन एआर के साथ मिलने वाले ऑफर 

फोन के साथ जियो की ओर से 100 जीबी एक्स्ट्रा डाटा मिलेगा, हालांकि यह प्राइम मेंबर के लिए है। साथ ही यह ऑफर मार्च 2018 तक 10 रिचार्ज पर मिलेगा। इसके अलावा फोन के गूगल के वर्चुअल रियलिटी हेडसेट खरीदने पर 2,500 रुपये की छूट भी दी जाएगी।


Latest News