भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हुअा Samsung Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन

  • भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हुअा Samsung Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, August 1, 2017-5:25 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने हाल ही में लांच किए गए सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो को भारत में उपलब्ध करा दिया गया है। Samsung galaxy J7 Pro को अमेज़न इंडिया के अलावा कंपनी की अपनी ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत 20,900 रुपए है। लांच के वक्त कंपनी ने गैलेक्सी जे7 प्रो को जुलाई के आखिर तक उपलब्ध कराए जाने की बात कही थी। अब इस फोन की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो को अमेज़न इंडिया पर 22,300 रुपए में बेचा जा रहा है। दूसरी तरफ, यह सैमसंग ई-कॉमर्स साइट पर यह 20,900 रुपये में उपलब्ध है। लेकिन आप अभी फोन सिर्फ अमेज़न इंडिया से ही खरीद पाएंगे। इसके अलावा अमेज़न पर सिर्फ गोल्ड कलर वेरिएंट को उपलब्ध कराया गया है, जबकि इसका ब्लैक वेरिएंट भी है। 

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी (1920x 1080 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। यह 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिज़ाइन से लैस है। इसमें ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस प्रोसेसर के साथ माली टी830 जीपीयू दिया गया है। इसमेे अापको 3 जीबी रैम अौर 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी फ़ीचर में वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस शामिल हैं। सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जिसे फिज़िकल होम बटन में जगह मिली है। यह एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें  3,600 एमएएच की बैटरी दी गई है।


Latest News