टैस्टिंग के दौरान नजर आई बजाज पल्सर 250, जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

  • टैस्टिंग के दौरान नजर आई बजाज पल्सर 250, जल्द लॉन्च होने की उम्मीद
You Are HereGadgets
Friday, February 26, 2021-4:30 PM

ऑटो डैस्क: बजाज ऑटो जल्द ही अपनी नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस नेक्स्ट जनरेशन बजाज पल्सर 250 को टैस्टिंग के दौरान कंपनी के पुणे स्थित प्लांट के बाहर देखा गया है। इस बाइक में बजाज ऑटो नया 250 सीसी का इंजन देने वाली है। सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कि यह बाइक मौजूदा पल्सर एनएस 200 से ज्यादा मस्कुलर और बड़ी होगी।

PunjabKesari

इस बाइक को कंपनी बिलकुल नए फीचर्स और उपकरणों के साथ लेकर लाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक इस बाइक में एलईडी लाइट का इस्तेमाल किया जाएगा व इसके इंजन के साथ नई ऑयल कूल्ड तकनीक दी गई होगी। फिलहाल इस बाइक की टैस्टिंग जारी है इसी लिए कहा जा सकता है कि इसका प्रोडक्शन मॉडल डिजाइन के मामले में थोड़ा अलग भी हो सकता है। जानकारी के अनुसार फीचर्स के मामले में यह बाइक डोमिनार 250 को मात दे सकती है।

PunjabKesari

परफोर्मेंस की बात की जाए तो इस बाइक में 250 सीसी का इंजन दिया जाएगा जोकि 24 बीएचपी की पावर पैदा करेगा। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया जा सकता है। बाइक में आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें छोटा स्पोर्टी एग्जॉस्ट और स्प्लिट सीट दी जा सकती है। उम्मीद है कि बजाज पल्सर 250 को इस साल सितंबर के महीने में लॉन्च किया जाएगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News