बजाज जल्द लॉन्च करेगी पल्सर 180 नेकेड रोडस्टर, लीक हुई अहम जानकारी

  • बजाज जल्द लॉन्च करेगी पल्सर 180 नेकेड रोडस्टर, लीक हुई अहम जानकारी
You Are HereGadgets
Thursday, February 11, 2021-12:40 PM

ऑटो डैस्क: बजाज ऑटो जल्द ही भारतीय बाजार में अपने नए पल्सर 180 रोडस्टर को लॉन्च करने वाली है। हालांकि कंपनी ने इस बाइक को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं की है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बजाज ऑटो इस बाइक को 1,05,216 रुपये, एक्स-शोरूम की कीमत पर बाजार में उतार सकती है। दिखने में यह बाइक पुराने पल्सर 180 की तरह ही होगी, लेकिन कंपनी ने इसमें कई बदलाव किए गए होंगे।

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक इस बाइक के अगले हिस्से में ट्विन DRLs के साथ हलोजन हेडलाइट, बिकनी फेयरिंग, टिंटेड वाइज़र, एक मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक इंजन काउल और स्प्लिट-स्टाइल सीटें दी गई होंगी। सस्पेशन की बात करें तो इस बाइक के अगले वाले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोक्स और रियर वाले हिस्से में गैस-चार्ज रियर स्प्रिंग्स का इस्तेमाल किया गया होगा।

सिंगल चैनल ABS

इस बाइक के दोनों पहियों पर सिंगल डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया होगा, साथ ही इसमें सिंगल चैनल ABS भी दिया जाएगा। इंजन की बात करें तो कंपनी इस बाइक में पल्सर 180एफ नियोन का ही इंजन दे सकती है।

भारतीय बाजार में पल्सर 180 नेकेड रोडस्टर के लॉन्च होने के बाद यह होंडा हॉर्नेट 2.0, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 और सुजुकी जिक्सर 155 को कड़ी टक्कर देगी।


Edited by:Hitesh

Latest News