Royal Enfield Classic को टक्कर देने आ गई Benelli Imperiale 400, जानें इसके बारे में सब कुछ

  • Royal Enfield Classic को टक्कर देने आ गई Benelli Imperiale 400, जानें इसके बारे में सब कुछ
You Are HereGadgets
Friday, July 10, 2020-4:31 PM

ऑटो डैस्क: BENELLI ने भारतीय बाजार में अपनी IMPERIALE 400 बाइक के BS-6 वर्जन को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 1 लाख 99 हजार रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है। ग्राहक इस शानदार बाइक की बुकिंग्स 6000 रुपये की अग्रिम राशि के साथ कंपनी की वेबसाइट से कर सकेंगे। इसे सिल्वर व रेड और ब्लैक रंग में खरीदा जा सकेगा।

PunjabKesari

इंजन

Benelli Imperiale 400 में 374 सीसी का सिंगल सिलेंडर BS-6 इंजन लगा है जिसके साथ नए कैटलिटिक कन्वर्टर को जोड़ा गया है। हालांकि इसका कोई बड़ा प्रभाव राइडिंग अनुभव में नहीं देखने को मिलेगा। नया इंजन 21 बीएचपी की पॉवर व 29 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है। इस बाइक का वजन 205 किलोग्राम है।

PunjabKesari

आकर्षक डिजाइन

यह एक क्लासिक लुक वाली बाइक है और इसका बेहद साधारण डिजाइन काफी आकर्षक दिखाई देता है। क्लासिक लुक के कारण ही इसकी हेडलैंप को गोलाकार रखा गया है, लेकिन बाइक में ट्विन पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मौजूद है जोकि मॉड्रन सुविधाएं देता है।

PunjabKesari

आरामदायक सफर

सफर को आरामदायक बनाने के लिए Benelli Imperiale 400 में आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे ड्यूल शॉक ऑब्जर्वर लगाए गए है। वहीं सेफ्टी के लिए बाइक में ABS के साथ ड्यूल डिस्क ब्रेक्स दी गई हैं। इसमें आगे 19-इंच के और पीछे 18-इंच के टायर मिलते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News