ऐंड्रॉयड और स्मार्ट टीवी खरीदने वालों के लिए ये है बेस्ट ऑप्शन

  • ऐंड्रॉयड और स्मार्ट टीवी खरीदने वालों के लिए ये है बेस्ट ऑप्शन
You Are HereLatest News
Sunday, April 7, 2019-9:52 AM

गैजेट डेस्कः आम यूजर्स को स्मार्ट और ऐंड्रॉयड टीवी काफी महंगे लगते थे हालांकि अब ऐसा नहीं है। Xiaomi, Vu, Thomson जैसे ब्रैंड्स के आने के बाद से अब इन टीवी को खरीदना अब पहले के मुकाबले थोड़ा आसान हो गया है। अगर आप भी कोई ऐंड्रॉयड स्मार्ट टीवी लेने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही कुछ बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में जो 40,000 रुपए से कम की कीमत में आते हैं।

इन टीवी को खरीदने के बारे में सोचते तो थे, लेकिन इनकी ज्यादा कीमत को देखकर उन्हें दूसरे एलईडी टीवी का चुनाव करना पड़ता था हालांकि अब ऐसा नहीं है। Xiaomi, Vu, Thomson जैसे ब्रैंड्स के आने के बाद से अब इन टीवी को खरीदना अब पहले के मुकाबले थोड़ा आसान हो गया है। Mi TV 4X Pro 55 tv की कीमत 39,999 रुपए है। शाओमी का यह स्मार्ट टीवी 4K UHD डिस्प्ले के साथ आता है। 55 इंच वाला यह टीवी HDR10 फीचर से लैस है। टीवी में 2जीबी रैम के साथ 8जीबी की स्टोरेज दी गई है और यह ऐंड्रॉयड बेस्ड PatchWall UI पर काम करता है।

शाओमी
शाओमी का 49 इंच की स्क्रीन की फुल एचडी स्क्रीन के साथ आता है। टीवी में 2जीबी रैम के साथ 8जीबी की स्टोरेज दी गई है। 29,999 रुपये की कीमत में आने वाले इस टीवी में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल वॉइस सर्च जैसे फीचर दिए गए हैं। टीवी में मौजूद DTS-HD ऑडियो और 20 वॉट के स्पीकर्स इसके साउंड क्वॉलिटी को जबरदस्त बनाते हैं।

Vu
Vu का यह टीवी 3840x2160 पिक्सल रेजॉलूशन और 4K एलईडी डिस्प्ले से लैस है। टीवी में 24वॉट का साउंड आउटपुट मौजूद है और यह डॉल्बी विजन और डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है। टीवी में 1.75जीबी रैम के साथ 16जीबी की स्टोरेज दी गई है। क्वॉड कोर चिपसेट और ऑफिशल ऐंड्रॉयड टीवी प्लैटफॉर्म पर बेस्ड इस टीवी की कीमत 36,999 रुपए है।

थॉमसन
थॉमसन का स्मार्ट टीवी 4K रेजॉलूशन और 20वॉट के स्पीकर्स के साथ आता है। टीवी में 1जीबी रैम और 8जीबी की स्टोरेज दी गई है। टीवी का ऐंड्रॉयड बेस्ड ओएस कई पॉप्युलर ऐप्स को सपॉर्ट करता है। इस टीवी की कीमत 37,999 रुपये है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha