BlackBerry अक्टूबर में पेश करेगी अपना फुल-टचस्क्रीन व वाटरप्रूफ स्मार्टफोन: रिपोर्ट

  • BlackBerry अक्टूबर में पेश करेगी अपना फुल-टचस्क्रीन व वाटरप्रूफ स्मार्टफोन: रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Thursday, August 31, 2017-9:07 PM

जालंधर- कनाडा की स्मार्टफोन कंपनी ब्लैकबेरी अपना एक नया दमदार स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने है। जानकारी के अनुसार ब्लैकबेरी का अपकमिंग स्मार्टफोन फुल-टचस्क्रीन होगा, लेकिन अगर आप ब्लैकबेरी के न्यूमेरिक कीपैड के लवर हैं तो यह फोन आपको निराश कर सकता है। फोन की लॉन्चिंग अक्टूबर में हो सकती है। कंपनी ने दावा किया है कि भारी संख्या में आईफोन और सैमसंग मोबाइल यूजर्स ब्लैकबेरी के इस नए फोन की ओर मूव कर जाएंगे। फोन की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि इसकी कीमत मौजूदा फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमतों से कम होगी।

 

TCL के पास है ब्लैकबेरी का लाइसेंस

बता दें कि ब्लैकबेरी के फोन बनाने का लाइसेंस चीन का कंपनी टीसीएल के पास है।  रिपोर्ट के मुताबिक TCL ने अपने एक बयान में ब्लैकबेरी के फुल टचस्क्रीन स्मार्टफोन को लांच करने की बात कही है। टीसीएल के François Mahieu के मुताबिक, 'अपकमिंग ब्लैकबेरी फोन फुल-टचस्क्रीन होगा। साथ ही फोन अल्ट्रा सिक्योर, वाटरप्रूफ के लिए IP67 रेटेड और डस्टप्रूफ होगा। फोन में दमदार बैटरी होगी जो 26 घंटे की बैकअप देगी।'

 

बता दें कि ब्लैकबेरी ने हाल ही में अपना आखिरी और पहला डुअल सिम स्मार्टफोन BlackBerry Keyone को भारत में लांच किया है। फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजॉन इंडिया 8 अगस्त से हो रही है। इस फोन में 4.5 इंच की स्क्रैच प्रूफ फुल एचडी IPS डिस्प्ले, एंड्रॉयड नूगट 7.1, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू और 64GB स्टोरेज  है जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।


Latest News