जल्द ही ब्लैकबेरी KEYone को मिलेगा एंड्राइड 8.0 Oreo: रिपोर्ट

  • जल्द ही ब्लैकबेरी KEYone को मिलेगा एंड्राइड 8.0 Oreo: रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Wednesday, August 23, 2017-11:25 AM

जालंधरः कनाडा की स्मार्टफोन कंपनी ब्लैकबेरी ने पुष्टि की है कि हाल ही में लांच हुए ब्लैकबेरी KEYone को एंड्राइड 8.0 Oreo अपडेट मिलेगा, जैसे ही यह स्मार्टफोन के लिए बिल्ड हो जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के प्रतिनिधियों ने पुष्टि की है कि एंड्राइड Oreo अपडेट ब्लैकबेरी KEYone स्मार्टफोन के लिए रोलआउट किया जाएगा। हालांकि, ब्लैकबेरी ने दुनिया भर में KEYone स्मार्टफोन्स में एंड्राइड Oreo को कब अपग्रेड करेगा इसकी कोई भी जानकारी नहीं दी है। 

बता दें कि एंड्राइड Oreo-बेस्ड ब्लैकबेरी KEYone आपके बैकग्राउंड एप एक्टिविटी को कंट्रोल करता है, जिससे बैटरी को सेव करने में मदद मिलेगा और साथ ही ऑटोफिल फीचर आपके पसंदीदा एप पर आपके ऑथेंटिकेशन डिटेल्स को याद रखेगा। एंड्राइड Oreo अडाप्टिव आइकन के साथ 60 नए इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, मल्टीटास्किंग के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर (PiP) मोड, कंसोलिडेटेड सेटिंग्स मेनू, जैसे कई फीचर को हॉस्ट करेगा।  

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें  4.5-इंच का डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन (1080×1620) पिक्सल है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर कार्य करता है। ब्लैकबेरी KEYone स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से इस स्मार्टफोन में 2टीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।  

कैमरे की बात करें तो इसमें 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर ब्लैकबेरी KEYone में यूएसबी टाइप सी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,505एमएएच की बैटरी दी गई है। 


Latest News