हुंडई फेसलिफ्ट क्रेटा-2018 की बुकिंग शुरू, जल्द लांच होने की उम्मीद

  • हुंडई फेसलिफ्ट क्रेटा-2018 की बुकिंग शुरू, जल्द लांच होने की उम्मीद
You Are HereGadgets
Saturday, May 5, 2018-2:42 PM

जालंधरः दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी हुंडई की फेसलिफ्ट क्रेटा 2018 भारतीय कार बाजार में दस्तक देने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसे 15 मई तक लांच किया जा सकता है। वहीं, हुंडई की फेसलिफ्ट क्रेटा 2018 की बुकिंग शुरू हो चुकी है। बेंगलुरु में कंपनी के एक डीलर ने इस बात की पुष्टि की है कि  हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को 25,000 रुपए में बुक किया जा सकता है। बुकिंग के लिए डीलर्स अलग-अलग राशि ले रहे हैं। यह राशि 11 हजार से लेकर 51 हजार रुपए तक है। डीलर्स ने बताया कि फेसलिफ्ट क्रेटा की डिलीवरी मई अंत तक शुरू हो जाएगी।

 

PunjabKesari

 

फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो हुंडई क्रेटा 2018 फेसलिफ्ट में नया 8इंच टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम होगा, जो एप्‍पल कारप्‍ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा। इसमें सनरूफ, रेन सेंसिंग वाइपर्स, क्रूज कंट्रोल और ऑटोमैटिक हेडलैम्‍प होंगे। इसकी फ्रंट सीट वेंटीलेटेड होगी।  

 

PunjabKesari

 

इंजनः

अपडेट क्रेटा में मौजूदा मॉडल वाले 1.4 लीटर डीज़ल और 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन दिए जा सकते हैं। दोनों इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड रहेगा, वहीं 1.6 लीटर इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलेगा।
 


Latest News