30 लाख के पार हुई Jio 4G Phone की बुकिंग, ऐसे करें ऑफलाइन बुकिंग

  • 30 लाख के पार हुई Jio 4G Phone की बुकिंग, ऐसे करें ऑफलाइन बुकिंग
You Are HereGadgets
Saturday, August 26, 2017-6:09 PM

जालंधरः जियो फोन की प्री-बुकिंग 24 अगस्त शाम 5:30 से शुरू हो चुकी है। लेकिन रिर्पोट की मानें तो जैसे ही प्री बुकिंग शुरू हुई थी जियो की वेबसाइट ने काम करना बंद कर दिया था। इसके अलावा जियो ऐप पर बुक करने का ऑप्शन नहीं आ रहा था। हालांकि थोड़ी देर में वेबसाइट और एप्प ने काम करना शुरू कर दिया था। बता दें कि यह फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफ़ॉर्म पर बुकिंग के लिए उपलब्ध है। 

 

जियो फोन की ऑफलाइन प्री बुकिंग के लिए 500 रुपए लिए जा रहे हैं। इसके लिए ग्राहकों को दो ऑप्शन दिए जा रहे हैं। पहला विकल्प ग्राहकों को यह दिया जा रहा है कि ग्राहक चाहे तो जियो स्टोर में आकर फोन ले सकता है और दूसरा विकल्प होम डिलिवरी का दिया जा रहा है। फोन बुक कराने वाले को ऑफलाइन बुकिंग के बाद एक मैसेज भेजा जाता है। बता दें कि रिटेल स्टोर के मुताबिक अगर फोन की होम डिलिवर करानी हैं तो पूरे पैसे पहले देने होंगे। 


 
इसके अलावा इकॉनोमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्री बुकिंग के कुछ ही घंटों में 30 लाख से ज्यादा लोगों ने इसके लिए रजिस्टर किया है। कंपनी ने हर हफ्ते रिटेल स्टोर्स पर 50 लाख जियो फोन उपलब्ध कराने का लक्ष्य रखा है।
 


Latest News