Bose ने भारत में लांच किए अपने स्मार्ट स्पीकर्स, जानें कीमत और फीचर्स

  • Bose ने भारत में लांच किए अपने स्मार्ट स्पीकर्स, जानें कीमत और फीचर्स
You Are HereGadgets
Monday, October 15, 2018-3:32 PM

गैजेट डेस्क- प्रसिद्व अॉडियो प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी Bose ने भारत में अमेजन एलेक्सा से लैस अपना एक वायरलेस स्मार्ट स्पीकर और दो स्मार्ट साउंडबार्स को लांच किया है। ये डिवाइस कंपनी के अपने माइक टेक्नोलॉजी के साथ पेश किए गए हैं, जो कंपनी के हेडफोन और ईयरफोन्स में देखने को मिलते हैं। कंपनी ने जानकारी दी है कि इस माइक टेक्नोलॉजी की मदद से स्पीकर्स वॉयस कमांड को बेहतर तरीके से सुन पाएंगे। ये टेक्नोलॉजी नियर-फील्ड और फार-फील्ड वॉयस पिकअप के लिए कस्टम तरीके से डिजाइन किए गए आठ माइक्रोफोन सेटअप का इस्तेमाल करती है।

PunjabKesariकीमत  

Bose Home Speaker 500, Bose Soundbar 500 और Soundbar 700 की कीमते क्रमश: 39,000 रुपए, 59,000 रुपए और 79,000 रुपए रखी गई है। ग्राहक इन्हें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीकों से खरीद सकते हैं।

PunjabKesariBose Home Speaker 500 

इस स्पीकर में नेविगेशन के लिए टॉप में बटन दिया गया है और स्पीकर में दो कस्टम ड्राइवर्स अलग-अलग डायरेक्शन में लगाए गए हैं। कंपनी का मानना है कि इससे बेहतर ऑडियो क्वालिटी मिलती है।कंपनी ने वादा किया है कि भविष्य में इनमें गूगल असिस्टेंट और एयरप्ले 2 जैसे वॉयस असिस्टेंट्स का सपोर्ट भी दिया जाएगा।

PunjabKesariBose Soundbar 700 और Soundbar 500

कंपनी ने इनमें अपनी ADAPTiQ टेक्नोलॉजी दी गई है, जो सराउंड के मुताबिक साउंडबार को एडजस्ट करता है। इन्हें फुल 5.1 साउंड एक्सपीरियंस के लिए एक वायरलेस बेस मॉड्यूल और रियर स्पीकर्स से कनेक्ट किया जा सकता है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इसमें दमदार ऑडियो क्वालिटी मिलती है, जिससे संगीत का काफी बेहतर अानंद उठाया जा सकता है।

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News