Bose ने भारत में लांच किए अपने ये दो नए डिवाइस, जानें डिटेल्स

  • Bose ने भारत में लांच किए अपने ये दो नए डिवाइस, जानें डिटेल्स
You Are HereLatest News
Tuesday, February 6, 2018-7:20 PM

जालंधर- अमरीकी आॅडियो प्रोडक्ट निर्माता कंपनी Bose ने भारत में अपने दो नए डिवाइस लांच किए हैं। जिनमें से एक वायरलेस हेडफोन है और दूसरा Micro ब्लूटूथ स्पीकर है। कंपनी ने वायरलेस हेडफोन की कीमत 18,990 रुपए और Micro ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 8,990 रुपए रखी है।

 

उपलब्धता 

जानकारी के मुताबिक ये दोनो डिवाइस 9 फरवरी से बोस के आॅनलाइन स्टोर्स के अलावा अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

 

वायरलेस हेडफोन 

SoundSport Free हेडफोन की बात करें तो इसमें यूजर्स केवल दो ईयरबड्स का उपयोग कर म्यूजिक व कॉल सुन सकते हैं। प्रत्येक ईयरबड का वजन 10 ग्राम और आकार 28mmx30mm है। यह वायरलेस हेडफोन में 9 मीटर की एक ऑपरेटिंग रेंज है और इसमें एक कस्टम डिजिटल सिग्नल प्रोसेसर और एक volume optimized EQ है। इसके अलावा वायरलेस ईयरबड में एक lithium ion बैटरी है जो कि सिंगल चार्ज में 5 घंटे तक कार्य करता है। वहीं इसमें IPX4 फीचर भी शामिल है जिससे यह पानी और धूल मिट्टी अवरोधक है।

PunjabKesari

 

Micro ब्लूटूथ स्पीकर

कंपनी के Micro ब्लूटूथ स्पीकर का बात करें तो इसमें सिरी और गूगल असिस्टेंट को एक्सेस किया जा सकता है। इस स्पीकर का वजन 290 ग्राम और आकार 95mmx38mm है। यह डिवाइस में आकार में छोटे और एक पोर्टेबल स्पीकर है जिसे कहीं भी ले जाया जा सकता है। इसके अलावा Micro ब्लूटूथ स्पीकर में lithium-ion बैटरी के साथ माइक्रो पैकेज में आॅडियो सिस्टम दिया गया है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 6 घंटे तक कार्य करती है। बता दें कि यह डिवाइस IPX7 के साथ पानी व धूल प्रतिरोधी है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन