लांच हुअा Honor 7X का वेलेंटाइन डे लिमिटेड एडिशन

  • लांच हुअा Honor 7X का वेलेंटाइन डे लिमिटेड एडिशन
You Are HereGadgets
Tuesday, February 6, 2018-9:01 PM

जालंधर- हुवावे के सब ब्रांड Honor ने भारत में Honor 7X स्मार्टफोन को नए रेड कलर वेरियंट में लांच किया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को वेलेंटाइन डे के तहत लांच किया है और इसकी कीमत 12,999 रुपए है। बताया जा रहा है कि यह फोन 9 फरवरी से अमेजन इंडिया पर 1 बजे ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।


Huawei इंडिया, कस्टमर बिजनेस ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट पी संजीव ने कहा, ​कि ‘हम अपनी बिक्री के दौरान प्राप्त हुई भारी प्रतिक्रिया से प्रसन्न हैं, जिन्होंने भारत में सर्वश्रेष्ठ मूल्य के साथ Honor 7X की वैश्विक बेस्टसेलर बना दिया है। हम अपने ग्राहकों को वेलेंटाइन डे के लिए सीमित लाल रंग का संस्करण लाने के लिए प्रसन्न हैं, जो उन लोगों के लिए है जो अपने प्यार बैज को फ्लैश करना चाहते हैं।’


स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने अपने इस नए वेरियंट की स्पेसिफिकेशन्स रेग्यूलर Honor 7X की तरह ही दिए है। जिसमें Red Honor 7X की डिस्पले 5.93-इंच का फुल एचडी+, प्रोसेसर ऑक्टा-कोर किरिन 659 शामिल है। 


वहीं फोटोग्राफी के लिए Honor 7X स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 16-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल के दो अलग अलग सेंसर हैं।  वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अब देखना होगा कि इस नए वेरियंट को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है।

 


Latest News