BSNL का नया स्पेशल लॉन्ग टर्म वैलिडिटी रिचार्ज प्लान हुआ लॉन्च

  • BSNL का नया स्पेशल लॉन्ग टर्म वैलिडिटी रिचार्ज प्लान हुआ लॉन्च
You Are HereGadgets
Monday, July 29, 2019-5:21 PM

गैजेट डेस्क : BSNL (भारतीय संचार निगम लिमिटेड) ने एक नया लॉन्ग टर्म प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस नए प्लान की कीमत 1,188 रुपये है। इससे पहले कंपनी द्वारा आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल के लिए 1,399 और 1,001 रुपये के दो प्लान्स लॉन्च किये गए थे। 

 

क्या है ख़ास इस नए प्लान में 

 

PunjabKesari


बीएसएनएल इस 1,188 रुपये के लॉन्ग टर्म प्लान में 345 दिनों की वैलिडिटी और बेसिक बेनिफिट ऑफर कर रही है। भारत सरकार के स्वामित्व वाली इस महारत्न कंपनी ने अपने नए प्लान में वॉइस कालिंग , एसएमएस और डाटा बेनिफिट ऑफर कर रही है। इस प्लान के अंदर कस्टमर्स को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कालिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 1200 एसएसमएस और 345 दिनों की कुल वैलिडिटी तक 5 GB डाटा  प्रोवाइड करता है। 

 

केवल इन राज्यों में मिलेगा प्लान का बेनिफिट 

 

PunjabKesari

 

पहले के लॉन्ग टर्म वैलिडिटी प्लान्स की तरह यह प्लान्स भी तेलंगाना और आंध्र प्रदेश सर्कल के लिए उपलब्ध रहेंगे। बीएसएनएल एक प्रमोशन प्लान लेकर आने वाला है जो 90 दिनों तक उपलब्ध रहेगा और 25 अक्टूबर के बाद ग्राहक इसका फायदा नहीं उठा पाएंगे। 

यह प्लान 1 ,399 रुपये की कीमत का है। इसमें ग्राहकों को 270 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी और साथ में अनलिमिटेड नेशनल , लोकल और रोमिंग कालिंग के बेनिफिट मिलेंगे। इसके अतिरिक्त यूज़र्स को प्रतिदिन 50 SMS और 1.5 GB डाटा मिलेगा। बीएसएनल के  1,001 रुपये के प्लान में 270 दिनों की वैलिडिटी के साथ यूज़र्स को टोटल 750 SMS और केवल 9 GB डाटा मिलेगा। 


Edited by:Harsh Pandey

Latest News