BSNL ने अपने इन दो प्लान्स में किया बड़ा बदलाव

  • BSNL ने अपने इन दो प्लान्स में किया बड़ा बदलाव
You Are HereLatest News
Monday, February 11, 2019-11:47 AM

गैजेट डेस्क- भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 99 और 319 रूपए वाले प्रीपेड प्लान्स में बड़ा बदलाव कर दिया है। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने अपने इन दोनों प्लान्स की वैधता को पहले से कम कर दिया है। BSNL ने 319 रूपए वाले प्रीपेड पैक को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनेफिट्स के साथ मुंबई और दिल्ली सर्किल को छोड़कर पूरे देश में पेश किया था। इस रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 90 की थी। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, अब BSNL के इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की हो गई है।

PunjabKesariइसके अलावा कंपनी के 99 रूपए के प्लान में पहले अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग 26 दिनों के वैलिडिटी के साथ मिलती था। लेकिन अब इस प्लान की वैलिडिटी घटकर 24 दिनों की हो गई है। यानी कि अनलिमिडेट कॉलिंग सुविधा 319 रूपए वाले प्लान की तरह ही है बस फर्क वैलिडिटी का है। वहीं पहले BSNL सिम बदलने के लिए प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों से 10 रूपए लेती थी। लेकिन अब इसे दस गुना बढ़ा दिया गया है। अब सिम बदलने का चार्ज 10 रूपए से बढ़कर सीधे 100 रूपए हो गया है।

PunjabKesariहालांकि कुछ सर्किल में 19 रूपए में 4G सिम दिया जा रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में एयरटेल ने भी अपने प्लान की वैधता को पहले से कम किया है और इसके बाद अब BSNL ने भी अपने प्लान में बदलाव कर दिया है।  
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan