लांच से पहले Nokia 9 PureView की तस्वीर लीक, जानें इसमें क्या होगा खास

  • लांच से पहले Nokia 9 PureView की तस्वीर लीक, जानें इसमें क्या होगा खास
You Are HereLatest News
Monday, February 11, 2019-12:35 PM

गैजेट डेस्क- HMD Global 24 फरवरी को बार्सिलोना में MWC 2019 के दौरान Nokia 9 PureView स्मार्टफोन लांच कर सकती है। वहीं लांच से पहले इस स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक हो गई हैं। इन तस्वीरों में फोन का फ्रंट व बैक पैनल दिखाया गया है। Nokia 9 PureView के बैक पैनल पर पेंटा कैमरा सेटअप दिया गया है। तस्वीर में ग्लासी बैक पैनल और एलईडी फ्लैश के साथ पेटा-लेंस कैमरा सेटअप की झलक मिल रही है। वहीं फोन के फ्रंट पैनल पर नॉच तो नहीं है लेकिन इसके किनारे घुमावदार हैं। फोन के ऊपरी और निचले हिस्से में बॉर्डर थोड़ा ज्यादा है।

PunjabKesariडिस्प्ले के ऊपर सेल्फी सेंसर, ईयरपीस और अन्य सेंसर को जगह मिली है। नोकिया 9 प्योरव्यू में ज़ाइस-ब्रांड का पेंटा-लेंस रियर कैमरा सेटअप होगा। इस फोन के बैक पैनल पर Zeiss ब्रांडिंग नजर आ रही है जो हमेन पहले भी नोकिया के स्मार्टफोन्स पर देखी है। इसके अलावा Nokia 9 PureView में एंड्रॉइड वन की ब्रांडिंग की मौजूद है। इसके फ्रंट पैनल की बात करें तो इसमें टॉप और बॉटम बेजल्स दिए गए हैं। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। Nokia 9 Pureview कंपनी का पहला फोन होगा जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा जो कि अब ज्यादातर फ्लैगशिप फोन्स में दिया जाने लगा है।

PunjabKesariशेयर की गई इमेजेज के आधार पर रियर कैमरा के साथ LED फ्लैश भी दिया जाएगा। यह फोन स्टैंडर्ड लेंस के साथ जूम लेंस से लैस होगा। इसमें डेप्थ सेंसिंग के लिए भी लेंस मौजूद होगा। इसके साथ ही फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। साथ ही 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लांच किया जाएगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने आएगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan