भारत में Ford ने शुरु की नई Endeavour की बुकिंग, जानें इसमें क्या होगा खास

  • भारत में Ford ने शुरु की नई Endeavour की बुकिंग, जानें इसमें क्या होगा खास
You Are HereCars
Monday, February 11, 2019-1:11 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी Ford ने भारत में नई Endeavour के लिए आधिकारिक तौर पर बुकिंग को शुरू कर दिया है। इस अपकिंग कार में इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों ही तरफ अपडेट्स देखने को मिलेंगे। वहीं Ford Endeavour का नाम भारत में बिकने वाली सबसे पॉपुलर 7 सीटर SUV में शामिल है। बता दें कि कंपनी ने इस कार की बुकिंग अमाउंट को 1 लाख रुपए रखा है और इसे भारत में 22 फरवरी को लांच किया जाएगा।

PunjabKesariइंजन

2019 Ford Endeavour में पुराने डीजल इंजन ही मिलेंगे. यहां 2.2-लीटर फोर सिलिंडर और 3.2-लीटर फाइव सिलिंडर इंजन का ऑप्शन मिलेगा। 2.2-लीटर इंजन 158bhp का पावर और 385Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, वहीं बड़ा 3.2-लीटर इंजन 197bhp का पावर और 470Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। यहां दोनों ही इंजन में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ही मिलेगा। कीमत की बात करें तो फोर्ड अपनी नई Ford Endeavour के लिए कीमत 28 लाख रुपए से लेकर 34 लाख रुपए तक रख सकती है।

PunjabKesariकॉस्मेटिक अपडेट्स

नई Ford Endeavour में खास तौर पर कॉस्मेटिक अपडेट्स देखने को मिलेंगे, जिसमें नई ट्रिपल-स्लेट फ्रंट ग्रिल, नया बम्पर, अपडेटेड हेडलैम्प क्लस्टर और स्पोर्टी अलॉय व्हील्स देखने को मिलेंगे। वहीं इंटीरियर की बात करें तो यहां खासतौर पर लेटेस्ट SYNC टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा। बता दें कि अमरीकी मूल की कंपनी ने भारत में अपनी नई Endeavour का प्रोडक्शन तमिलनाडु के चेन्नई स्थित प्लान्ट में शुरू भी कर दिया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में Endeavour को Ford Everest के नाम से बेचा जाता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan