iPhone SE खरीदने का सही मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट

  • iPhone SE खरीदने का सही मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट
You Are HereGadgets
Sunday, September 20, 2020-10:55 AM

गैजेट डैस्क: अगर आप इन दिनों नया iPhone खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Flipkart की Big Saving Days सेल में iPhone SE को भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कर दिया गया है। आपको बता दें कि Apple iPhone SE की कीमत 42,500 रुपये है। हालांकि सेल में इस फोन को 6501 रुपये की छूट के साथ 35,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध किया गया है। कंपनी की तरफ से 17,500 रुपये का अधिकतम एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदने की भी ऑप्शन दी जा रही है। Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड और Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से iPhone SE की खरीदारी करने पर 5% की छूट भी मिलेगी।

बात की जाए एप्पल के नए iPhone SE की तो इस नए आईफोन को कम्पनी 4.7 इंच की डिस्प्ले के साथ लेकर आई है वहीं इसमें लेटैस्ट A13 बायोनिक प्रोसैसर लगा है, जो परफॉर्मेंस के मामले में एप्पल का अब तक का सबसे बेहतरीन प्रोसैसर है। इस आईफोन मॉडल को लेकर एप्पल का कहना है कि सिंगल कैमरे वाला यह सबसे दमदार आईफोन मॉडल है। iPhone SE ब्लैक, व्हाइट और रेड कलर वेरियंट में उपलब्ध किया गया है।

डिजाइन और बैटरी

फोन की बॉडी ग्लास और एयरोस्पेस ग्रेड एल्यूमिनियम से बनी है। फोन में वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा दी गई है। एप्पल ने दावा किया है कि iPhone SE की बैटरी 30 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगी,  हालांकि इसके लिए अलग से 18 वॉट का फास्ट चार्जर खरीदने की जरूरत होगी।

iPhone SE की स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले

4.7 इंच की रेटिना HD

प्रोसैसर

A13 बायोनिक

सिंगल रियर कैमरा सेटअप

12 मेगापिक्सल (अपर्चर F/1.8)

कैमरे का खास फीचर

4K वीडियो की सपोर्ट, HDR और पोट्रेट मोड

सैल्फी कैमरा

7 मेगापिक्सल

IP 67

डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट

 


Edited by:Hitesh

Latest News