BSNL पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को दे रहा 4,500 रुपए तक का कैशबैक

  • BSNL पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को दे रहा 4,500 रुपए तक का कैशबैक
You Are HereGadgets
Saturday, April 20, 2019-11:59 AM

 

गैजेट डैस्कः BSNL अपने यूजर्स के लिए बंपर कैशबैक ऑफर लेकर आया है जिसमें सब्सक्राइबर्स को 4,000 रुपए से ज्यादा का कैशबैक दिया जा रहा है। बीएसएनल आजकल अपने सब्सक्राइबर बेस को बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहा है। इसी लिए कंपनी आए दिन सब्सक्राइबर्स के लिए नए और आकर्षक ऑफर लेकर आ रही है। बीएसएनएल ने कुछ महीनों पहले अपने ब्रॉडबैंड और FTTH यूजर्स के लिए भी 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर को लॉन्च किया था, लेकिन कम ही यूजर्स जानते हैं कि बीएसएनएल अपने पोस्टपेड प्लान पर भी बंपर कैशबैक दे रहा है।

बीएसएनएल के इस नए कैशबैक लऑफर में पोस्टपेड यूजर्स को अपने मौजूदा प्लान का ऐन्युअल सब्सक्रिप्शन लेने पर कैशबैक दिया जा रहा है। इसमें 1,525 रुपए वाले प्लान का ऐन्युअल सब्सक्रिप्शन लेने के लिए यूजर्स को 18,300 रुपए का भुगतान करना होगा और इसपर उन्हें 4,575 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसी प्रकार 1,125 रुपए वाले प्लान का ऐन्युअल सब्सक्रिप्शन लेने पर 3,375 रुपए के साथ ही 799 रुपए वाले प्लान पर 25 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। बीएसएनएल इस ऑफर को अभी केवल केरल सर्कल में ऑफर कर रहा है।

कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए सब्सक्राइबर्स को पुरे सब्सक्रिप्शन पीरियड का एक साथ भुगतान करना होगा। इसके साथ ही अप्रैल और मई में इन प्लान का सब्सक्रिप्शन लेने पर सब्सक्राइबर्स को सिक्यॉरिटी डिपॉजिट और ऐक्टिवेशन चार्ज पर भी छूट मिलेगी इतना ही नहीं बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स 725 रुपए और 525 रुपए मंथली रेंटल वाले प्लान पर 20 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। 500 रुपये से कम के मंथली रेंटल प्लान पर बीएसएनएल अपने सब्सक्राइबर्स को 10 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर कर रहा है। इस ऑफर की सबसे खास बात है कि सब्सक्राइबर्स इन प्लान के 6 महीने महीने का सब्सक्रिप्शन लेकर भी 4 से 12 प्रतिशत का कैशबैक पा सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha