फेसबुक डाटा लीक के बीच WhatsApp के CEO ने दिया इस्तीफा

  • फेसबुक डाटा लीक के बीच WhatsApp के CEO ने दिया इस्तीफा
You Are HereGadgets
Tuesday, May 1, 2018-1:48 PM

जालंधरः लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हॉट्सएप्प के सीईओ जान कौम (Jan Koum)  ने अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला लिया है। एक फेसबुक पोस्ट के जरिए कौम ने इस बात की जानकारी को सर्वजनिक किया है। उन्होंने व्हॉट्सएप्प पद के अलावा फेसबुक को भी अलविदा कह दिया है। इस दौरान फेसबुक के सीईओ मार्क ने कमेंट में कहा कि उन्हें कौम की कमी खलेगी। 

 

10 साल पहले शुरू हुअा था व्हॉट्सएप्पः

WhatsApp के CEO ने एक पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने लगभग 10 साल पहले व्हॉट्सएप्प को शुरू किया था। उनका ये सफर काफी शानदार रहा, लेकिन अब उनका अागे बढ़ने का वक्त अा गया है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि व्हॉट्सएप्प का इस्तेमाल अाज के समय में लोग मेरी कल्पना से भी ज्यादा कर रहे है। 

 

 

It's been almost a decade since Brian and I started WhatsApp, and it's been an amazing journey with some of the best...

Posted by Jan Koum on Monday, April 30, 2018

 

कुछ वक्त टैक्नोलॉजी से रहना चाहता हूं दूरः 


उन्होंने अपने ट्वीट में भी लिखा है कि मैं कुछ समय टैक्नोलॉजी से दूर रहना चाहता हूं व अपनी जिंदगी जो एन्जवाए करना चाहता हूं। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि आज व्हाट्सएप्प की टीम पहले से ज्यादा मजबूत और सक्षम है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक माना जा रहा है कि कौम ने फेसबुक के साथ व्हॉट्सएप्प के डाटा की प्राइवेसी को लेकर इस्तीफा दिया है, क्योंकि कौम हर हाल में व्हाट्सएप्प यूजर्स की प्राइवेसी चाहते हैं। 


 


Latest News