10 हजार से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ यह डुअल सैल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन

  • 10 हजार से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ यह डुअल सैल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, May 1, 2018-3:04 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड ने भारतीय ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए कूलपैड नोट 6 स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है कि इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सैंसर लगा है जो 120 डिग्री वाइड एंगल व्यू से बेहतरीन सैल्फी क्लिक करने में मदद करता है। वहीं इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कम्पनी ने इसे दो वेरिएंट्स में पेश किया है। इसके 32 जीबी वेरियंट की कीमत 8,999 रुपए रखी गई है वहीं 64 जीबी वेरियंट 9,999 रुपए कीमत में मिलेगा। 

 

8 राज्यों तक पहुंचाया जाएगा स्मार्टफोन
इस स्मार्टफोन को 8 राज्यों के 300 से भी अधिक मल्टी-ब्रांड स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा। इनमें दिल्ली NCR, हरियाणा, तेलांगना, कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र जैसे राज्य शामिल है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को गोल्ड और ग्रे कलर अॉप्शन में खरीद पाएंगे। 

 

कूलपैड नोट 6 के स्पेसिफिकेशन्सः

कूलपैड के इस बेहतरीन स्मार्टफोन में 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो (1920 x 1080 पिक्सल) रेजोल्यूशन को स्पोर्ट करती है। 4 जीबी रैम से लैस इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टा-कोर प्रोसैसर दिया गया है जो ज्यादा मैमोरी वाली एप्स को ओपन करने व गेम्स का लुत्फ उटाने में मदद करेगा। 

 

कनैक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटुथ, वाई-फाई, GPS, डुअल-सिम, फिंगरप्रिंट सेंसर और माइक्रो USB पोर्ट अादि जैसे फीचर्स दिए गए हैं। एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी लगी है, जो फोन को अच्छा-खासा बैकअप देने के काम में आएगी। 


Latest News