गूगल प्ले स्टोर में शामिल होगा नया कमाल का फीचर, एप्प डाउनलोड करने से पहले कर सकेंगे कम्पेयर

  • गूगल प्ले स्टोर में शामिल होगा नया कमाल का फीचर, एप्प डाउनलोड करने से पहले कर सकेंगे कम्पेयर
You Are HereGadgets
Sunday, November 1, 2020-11:13 AM

गैजेट डैस्क: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट से कोई भी प्रोडक्ट खरीदते हैं तो पहले आप उसे अन्य प्रोडक्ट्स के साथ कम्पेयर करते हैं, जिससे आपको आपके लिए कौन सा प्रोडक्ट सही रहेगा यह पता करने में आसानी होती है। इसी तरह अब आने वाले समय में आप एप्प डाउनलोड करने से पहले इसे भी कम्पेयर कर सकेंगे। गूगल आपके लिए जल्द नया फीचर प्ले स्टोर में शामिल करने जा रही है जोकि यूजर को एक जैसी एप्स को कंपेयर करके जानकारी शो कर देगा। इससे यूजर को अपनी जरूरत के हिसाब से सही एप्प चुनने में मदद मिलती है।

एंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक गूगल प्ले स्टोर में जल्द Compare apps सेक्शन शामिल होगा जोकि किसी एप्प पर जाने के बाद उसके पेज के नीचे की तरफ दिया गया होगा। आपको बता दें कि प्ले स्टोर पर कोई एप्प चुनने के लिए पहले से ही रेटिंग और रिव्यूज़ की सुविधा मिलती थी। हालांकि एप्प कंपैरिजन आ जाने से सही एप्प चुनना में और भी आसानी हो जाएगी।

PunjabKesari

इस तरह काम करता है यह फीचर

इस फीचर के आने के बाद कंपेरिजन सैक्शन में एक जैसी पॉप्युलर एप्स की लिस्ट दिखाई देगी। इसमें आपको यह बताया जाएगा कि एप्प इस्तेमाल करने में कितनी आसान है, इसमें ऑफलाइन प्लेबैक की जानकारी मिलेगा और कास्टिंग जैसे तथ्यों को भी कंपेयर किया जा सकेगा। यह फीचर गूगल प्ले स्टोर के एप्प वर्जन 22.4.28 में उपलब्ध है। इस फीचर के आ जाने के बाद यूजर्स को एप्प की लंबा डिसक्रिप्शन और यूजर रिव्यूज़ पढ़ने या डाउनलोड करके डेमो लेने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News