TVS ने पेश की 'बाय नाउ पे लेटर' स्कीम, Jupiter की खरीद पर अब ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक

  • TVS ने पेश की 'बाय नाउ पे लेटर' स्कीम, Jupiter की खरीद पर अब ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक
You Are HereGadgets
Saturday, October 31, 2020-5:56 PM

ऑटो डैस्क: TVS मोटर ने फैस्टिव सीज़न में अपने बेस्टसैलिंग स्कूटर पर बढ़िया ऑफर पेश कर दिया है। कंपनी इस स्कूटर पर जीरो फाइनेंस से लेकर कैशबैक तक की स्कीम दे रही है। इस ऑफर के तहत आप जूपिटर स्कूटर बिना किसी डाउन पेमेंट के घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा आप अगर बैंक ऑफ बड़ौदा या ICICI बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी तक का कैशबैक भी मिलेगा।

2,222 रुपये प्रति महीने की EMI पर खरीदें स्कूटर

कंपनी ने लो EMI ऑप्शन भी पेश की है जिसके तहत इस स्कूटर को आप सिर्फ 2,222 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा कंपनी 4500 रुपये तक पेटीएम कैशबैक भी दे रही है।

कीमत की बात की जाए तो टीवीएस जुपिटर की कीमत 63,852 रुपये और जुपिटर जेडएक्स की कीमत 66,077 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है, वहीं इसके जेडएक्स डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 69577 रुपये (एक्स-शोरूम) हैं।

इंजन

टीवीएस जुपिटर में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर बीएस6 इंजन लगा है जो 7.4 bhp की पॉवर और 8.4 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। बेहतर माइलेज के लिए इन नए मॉडलों में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

टीवीएस जुपिटर स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 2-लीटर का ग्लोवबॉक्स दिया गया है। इसके अलावा USB चार्जर और क्लासिक वैरिएंट में विंडशील्ड भी कंपनी से ही लगी हुई मिलती है।

स्कूटर में किए गए कुछ बदलाव

आपको बता दें कि टीवीएस ने बीएस6 मॉडलों को कुछ बदलावों के साथ पेश किया है। इसकी बैटरी को सीट के नीचे से हटाकर फ्रंट एप्रन में लगा दिया गया है, वहीं इसकी सीट स्टोरेज को 17 लीटर से बढ़ाकर 21 लीटर तक कर दिया गया है।

इसके अलावा फ्यूल टैंक को भी 5 लीटर से बढ़ाकर 6 लीटर का किया गया है। पुराने मॉडल का वजन 104 किलोग्राम था जबकि नए का 107 किलोग्राम हो गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News