मेटल बॉडी के साथ 4 अगस्त को भारत में लांच होगा Coolpad Note 5 Lite C

  • मेटल बॉडी के साथ 4 अगस्त को भारत में लांच होगा Coolpad Note 5 Lite C
You Are HereGadgets
Thursday, August 3, 2017-11:45 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Coolpad भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लांच करने की पूरी तैयारी में है। Coolpad के नए स्मार्टफोन का नाम Note 5 Lite C है और इसे 4 अगस्त को लांच किया जाएगा। बता दें कि कंपनी का यह पहला ऑफलाइन एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट होगा।

कंपनी द्वारा ज़ारी किए गए ताजा ट्वीट में लिखा गाया है, "3 Days to Go!! With the zest of  #AndroidNougat, the #CoolpadNote5LiteC is coming soon in your nearby store"। नाम से लगता है कि कूलपैड का यह फोन नोट 5 लाइट का एक वेरिएंट है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) 2.5डी कर्व्ड ग्लास आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें 1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6735सीपी चिपसेट के साथ 3 जीबी है। यह मेटल बॉडी और प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आएगा। इसके अलावा यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। फोन में इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जिसके साथ मौज़ूद है डुअल एलईडी फ्लैश। जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि फोन में फ्रंट पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। वहीं, फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर मौज़ूद है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वी4.0, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं। 


Latest News