क्या यह हो सकता है भारत के लिए Nokia 7.2 का फाइनल लुक ?

  • क्या यह हो सकता है भारत के लिए Nokia 7.2 का फाइनल लुक ?
You Are HereGadgets
Monday, August 26, 2019-12:47 PM

गैजेट डेस्क : नोकिया ब्रांड के फ़ोन्स को बेचने वाली कंपनी HMD ग्लोबल ने Nokia 7.1 की सफलता के बाद उसके सीक्वल 7.2 को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। रूस और भारत में इसे टेक्निकल सर्टिफिकेशन पहले ही प्राप्त हो चुका है और अब चंद औपचारिकताओं के बाद इसे मार्किट में लॉन्च किया जायेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार अगल महीने होने वाले IFA 2019 इवेंट में इसे पेश किया जायेगा। लॉन्च से पहले ताज़ा फोटो लीक के ज़रिये नोकिया 7.1 का लुक सामने आया है। 


 

Nokia 7.2 की लीक रिपोर्ट्स और फोटोलीक्स से क्या समझा जाये ?

 

Image result for NOKIA 7.2 PHOTO LEAK

 

कथित नोकिया 7.2 की लीक हुई फोटोज वाटरड्रॉप नॉटेड डिज़ाइन को दिखाती है लेकिन डिस्प्ले के किनारों पर खिंचाव नहीं है जिससे किनारो पर बॉर्डर्स को देखा जा सकता है। पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा हब के साथ-साथ पुराने लेकिन अच्छे फिंगरप्रिंट रीडर फीचर को अभी भी रखा गया है। फोटोलीक से नोकिया के आगामी  हैंडसेट में 6.3 इंच के फुल-एचडी + डिस्प्ले को एचडीआर 10 सपोर्ट दिए जाने की पूरी संभावना है। 

 

एक बात तो बात साफ़ है कि नोकिया 7. 2 हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। हालाँकि इस आने वाले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें 48 MP कैमरा होगा जबकि बाकी दो कैमरों में एक वाइड एंगल लेंस और दूसरा डेप्थ सेंसर होगा। इसके अलावा एक सिंगल फ्रंट कैमरा दिए जाने की पूरी उम्मीद है। 

 

Image result for NOKIA 7.2 PHOTO LEAK

 

लीक रिपोर्ट्स और फोटोलीक की माने तो यह एंड्राइड वन प्रोग्राम के तहत डिज़ाइन स्मार्टफोन होगा जिसमें एप्पल पाई ओएस  , 4 GB/6 GB रैम वेरिएंट के साथ इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर , 64 GB /128 GB इंटरनल स्टोरेज होने की बात कही गई है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey

Latest News