चार्जिंग पर लगे स्मार्टफोन में हुअा ब्लास्ट, फर्म के सीईओ की मौत

  • चार्जिंग पर लगे स्मार्टफोन में हुअा ब्लास्ट, फर्म के सीईओ की मौत
You Are HereLatest News
Friday, June 22, 2018-10:00 AM

जालंधरः बेडरूम में चार्जिंग के दौरान फोन में विस्फोट के बाद अाग लगने से मलेशिया की वेंचर कैपिटल फर्म क्रैंडलफंड के सीईओ नजरीन हसन की मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में विस्फोट के चलते हसन के सिर के पिछले हिस्से में चोट अाई जबकि धुंए से दम घुटने की कारण उनकी मौत हो गई है। मोबाइल में यह ब्लास्ट तब हुअा जब वह स्मार्टफोन को चार्जिंग लगाकर सो रहे थे, तभी उनके फोन में धमाका हुअा और दूसरे फोन को अाग लग गई। साथ ही पूरा कमरा जल गया।

Cradle CEO Nazrin Hassan dies in room fire

द मलेशियन इनसाइट को परिवार के सदस्यों ने बताया कि नजरीन के पास दो फोन थे। इनमें से एक फोन ब्लैकबेरी और दूसरा हुवावे था। हालांकि यह पता नहीं चल पाया कि कौन से फोन में ब्लास्ट हुआ। परिवारवालों का कहना है कि धमाके के कारण फोन के पार्ट्स से हसन को चोट लगी और इसके बाद दौरा पड़ने के उनकी मौत हो गई। नजरीन हसन के तीन बच्चे भी है। 

 

अाधिकारिक बयानः

घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नजरीन हसन की मौत  ब्लास्ट के बाद दम घुटने के चलते हुई न कि स्मार्टफोन के टुकड़ों की वजह से। वहीं, क्रैडल फंड द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक, पोस्टमार्टम से पता चलता है कि उनके पास चार्जिंग में लगे एक फोन में ब्लास्ट के बाद उनकी मौत हुई।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन