क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने खरीदी नई मर्सिडीज-बेंज एएमजी जीएलई एसयूवी लग्जरी कार, करोड़ों में है कीमत

  • क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने खरीदी नई मर्सिडीज-बेंज एएमजी जीएलई एसयूवी लग्जरी कार, करोड़ों में है कीमत
You Are HereGadgets
Saturday, August 13, 2022-9:59 AM

ऑटो डेस्क. भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव शानदार लग्जरी कार के मालिक बन गए हैं। सूर्यकुमार ने व्हाइट कलर की नई मर्सिडीज-बेंज एएमजी जीएलई एसयूवी कार खरीदी है। इस कार की कीमत 2.15 करोड़ है। क्रिकेटर ने इस कार की डिलीवरी अपनी पत्नी देविशा शेट्टी संग मुंबई में मर्सिडीज की डीलरशिप ऑटो हैंगर से ली है। सूर्यकुमार ने कार की डिलीवरी लेते हुए की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

PunjabKesari
पहली तस्वीर में सूर्यकुमार अपनी शानदार कार के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सूर्यकुमार और उनकी पत्नी देविशा शेट्टी कंपनी के लोगों से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में क्रिकेटर देविशा के साथ कार की डिलीवरी लेते हुए नजर आ रहे हैं। कपल बेहद खुश दिखाई दे रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और सूर्यकुमार को बधाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari
मर्सिडीज एएमजी जीएलई 63 एस 4मैटिक कूपे को 4.0-लीटर V8 ट्विन-टर्बो, पेट्रोल इंजन से पावर मिलती है। यह इंजन 612 बीएचपी की पावर और 850 एनएम का टार्क जेनरेट करता है, जिसे AMG स्पीडशिफ्ट नौ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के माध्यम से चारों पहियों पर भेजा जाता है। यह कार केवल 3.8 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। इस कार में स्लोपिंग रूफ दिया गया है जो पीछे की तरफ टेल सेक्शन से मिल जाता है। कार के फ्रंट में पैनअमेरिकाना ग्रिल के साथ आगे स्पोर्टी बंपर दिया गया है जो काफी शानदार लुक देता है। कार के अंदर ब्लैक और रेड टोन में स्पोर्टी लेदरेट सीट दिए गए हैं। इसमें थ्री-स्पोक स्पोर्टी स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। 

PunjabKesari
बता दें सूर्यकुमार को कार और बाइक का काफी शौक है। इससे पहले क्रिकेटर ने इस साल जनवरी में निसान की जोंगा एसयूवी कार खरीदी थी। इसके अलावा उनके पास रेंज रोवर वेलार, मिनी कूपर एस, ऑडी आरएस5 और स्कोडा सुपर्ब सेडान जैसी कार भी हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur