डैट्सन ने लांच की GO और GO+ रीमिक्स लिमिटेड एडिशन, कीमत 4.21 लाख से शुरु

  • डैट्सन ने लांच की GO और GO+ रीमिक्स लिमिटेड एडिशन, कीमत 4.21 लाख से शुरु
You Are HereCars
Monday, March 12, 2018-9:49 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी डैट्सन ने भारत में अपनी रीमिक्स लिमिटेड एडिशन डैट्सन GO और GO+ कारों को लांच कर दिया है। कंपनी ने डैट्सन GO की एक्सशोरूम कीमत 4.21 लाख रुपए और GO+ लिमिटेड एडिशन की कीमत 4.99 लाख रुपए रखी है। कंपनी ने रीमिक्स लिमिटेड एडिशन वाली GO और GO+ को कई सारे कॉस्मैटिक बदलावों के साथ लांच किया गया है जो इसे और भी बेदतरीन बना रहे हैं।

 

बुकिंग 

कंपनी ने अपनी इस दोनों नई कारों GO और GO+ की बुकिंग भारत की सभी निसान और डैट्सन डीलरशिप पर शुरू कर दी गई है।

 

निसान मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर जेरोम सैगॉट ने कहा कि, “डैट्सन ने अपने टार्गेट कस्टमर्स को जापानी तकनीक की विरासत और समसामयिक डिज़ाइन मुहैया कराई है. डैट्सन पोर्टफोलिओ में रीमिक्स वेरिएंट एक बेहतरीन मौजूदगी है और हम इस कार में एक्सक्लूसिव ओनिक्स ब्लैक कलर देते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि डैट्सन GO और GO+ का ये रीमिक्स लिमिटेड एडिशन लोगों को काफी पसंद आएगा।” 

 

PunjabKesari
 

इंजन 

कंपनी ने अपनी इस नई कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें 1.2-लीटर का इंजन दिया है जोकि 67 bhp की पावर और 104 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। वहीं इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स लैस किया गया है।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स

कार के दोनों ही मॉडल्स के साथ फॉलो-मी-होम हैडलैंप्स, स्पीड सेंसिटिव इलैक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग, पावरफुल एयर कंडिशनिंग, फ्रंट पावर विंडो, ऑग्ज़िलरी-इन और USB चार्जर पोर्ट के साथ सेंट्रल लॉकिंग भी दी गई है।

 

इसके अलावा इन दोनों कारों में रिमोट कीलेस एंट्री, हैंड्स फ्री ब्लूटूथ ऑडियो, स्टाइलिश सीट कवर, पूरी तरह ब्लैक फ्रंट ग्रिल, आकर्षक ब्लैक व्हील्स कवर, पिआनो ब्लैक इंटीरियर, रियर स्पोर्टी स्पॉइलर, स्टाइलिश क्रोम एग्ज़्हॉस्ट फिनिशर और क्रोम बंपर बेज़ल दिए गए हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मार्केट से इस नई कार को कैसा रिस्पांस मिलता है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News