अब Ducati लाएगी अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक

  • अब Ducati लाएगी अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक
You Are HereGadgets
Monday, January 21, 2019-12:45 PM

ऑटो डेस्कः मशहूर ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी Ducati ने यह कन्फर्म किया है कि वह जल्द ही इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लाएगी। कंपनी के चीफ क्लाउडियो डोमोनिकली (Claudio Domenicali) ने स्पेन में हुए एक इवेंट में कहा कि आने वाले दिनों में इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल ही चलेंगे, भविष्य इनका ही है। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी के रीजनल मैनेजिंग डायरेक्टर एडुओर्ड लोटे (Eduoard Lotthé) 2017 में ही इलेक्ट्रिक बाइक लाने की योजना के बारे में इशारा किया था। 

PunjabKesari

पहले ही की थी घोषणा
वैसे, डोमोनिकली ने इस ई-बाइक के बारे में ज्यादा कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन माना जाता है डुकाटी की ब्रांड इमेज के हिसाब से यह क्रूजर से कम नहीं होगा। कंपनी के रीजनल मैनेजिंग डायरेक्टर एडुओर्ड लोटे ने इसे लेकर पहले कहा था कि 2021 तक कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक लांच कर  सकती है, लेकिन अब लगता है कि डुकाटी पहले ही इलेक्ट्रिक बाइक ले आएगी।

PunjabKesariकई कंपनियां पेश करने जा रहीं ई-बाइक
जानकारी के लिए बता दें कि इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों को लाने की होड़ में कई जाने-माने ब्रांड्स शामिल हो चुके हैं। यहां तक ​​कि हार्ले-डेविडसन भी इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल के प्रोडक्शन को लेकर काम कर रहा है। बहरहाल, डुकाटी का इस फील्ड में आना खासा मायने रखता है। ऐसा लगता है कि अब ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने इको-फ्रेंडली प्रोजेक्ट्स के साथ आगे बढ़ेंगी।   


Edited by:Jeevan

Latest News