लांच से पहले Samsung Galaxy M20 की तस्वीर लीक, जानें खासियत

  • लांच से पहले Samsung Galaxy M20 की तस्वीर लीक, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Monday, January 21, 2019-12:20 PM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग 28 जनवरी को Galaxy M10 और M20 स्मार्टफोन्स को लांच करने जा रही है। वहीं लांच से पहले M20 की एक बैक से तस्वीर लीक हुई जिससे इसके डिजाइन को समझा जा सकता है। इस तस्वीर में स्मार्टफोन का पिछला हिस्सा दिखाई दे रहा है। ये पैनल पीछे से रिफ्लेक्टिव दिखाई दे रहा है, हालांकि अभी ये पुष्टि नहीं की जा सकती कि ये ग्लास है या प्लास्टिक। वहीं बताया जा रहा है कि Galaxy M20 और M10 दोनों ही स्मार्टफोन्स का डिजाइन लगभग एक जैसा ही होगा। बता दें कि बजट सेगमेंट में उतरने के बाद सैमसंग के इन स्मार्टफोन्स का मुकाबला Xiaomi, Realme और Nokia के स्मार्टफोन्स से रहेगा।

PunjabKesari
स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग ने इन स्मार्टफोन्स को लेकर पहले ही कुछ प्रोमो जारी किया है, जिससे ये पुष्टि होती है कि कंपनी पहली बार अपने किसी स्मार्टफोन में वाटर ड्रॉप स्क्रीन देने जा रही है. Galaxy M10 और M20 में कंपनी का नया इनफिनिटी-V डिस्प्ले दिया जा रहा है। इन बजट स्मार्टफोन्स में AMOLED की जगह LCD पैनल्स दिए जाएंगे।

कीमत

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते इन दोनों स्मार्टफोन्स की कीमतें लीक हुईं थी, जिसमें पता चला था कि M10 की कीमत 8,990 रुपए से शुरू होगी, वहीं M20 की शुरुआती कीमत 12,990 रुपए होगी। बता दें कि इन स्मार्टफोन्स की पूर्ण रुप से जानकारी तो इनकी लांचिंग के बाद ही सामने आएगी। 


Edited by:Jeevan

Latest News