E3 2018: सबसे बड़े गेमिंग इवेंट में इन गेम्स की हो सकती है घोषणाएं

  • E3 2018: सबसे बड़े गेमिंग इवेंट में इन गेम्स की हो सकती है घोषणाएं
You Are HereGadgets
Thursday, June 7, 2018-6:05 PM

जालंधर- गेमिंग की दुनिया का सबसे बड़ा इंवेट यानी E3 2018 कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। जानकारी के मुताबिक यह इंवेट 12 जून से 14 जून तक चलेगा। इस इंवेंट में कई गेमिंग कंपनियों अपनी नई गेम्स को पेश करेगी। वहीं इस इंवेट के शुरू होने से पहले कई कंपनियों ने अपनी लांच होने वाली नई गेम्स के टीजर और पोस्टर टीज करने शुरू कर दिए हैं। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

 

1. Call of Duty: Black Ops 4

कॉल अॉफ ड्यूटी का ब्लैक ओप्स 4 भी गेमिंग की दुनिया में आने को तैयार है, और इस बार यह बहुत बड़े बदलाव के साथ आ रहा है। डेवलपर्स ने इस गेम में सिंगल प्लेयर मोड को हटा के गेम को पूरी तरह से मल्टीप्लेयर बना दिया है और इसमें एक बैटल रोयाल मोड के साथ-साथ जोम्बी में भी शामिल किया गया है।

 

2. Battlefield V

बैटलफील्ड 5 इस साल 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है, और हमें E3 में इस गेम के बारे में कुछ डिटेल्स मिल सकती है। बैटलफील्ड 5 को विश्व युद्ध 2 की थीम के साथ लाया जा रहा है, और इसमें कई मोड होंगे।

 

3. Spider-Man

माना जा रहा है कि इस बार E3 इंवेट में स्पाइडर मैन के नए वर्जन की घोषणा होगी। कंपनी ने इसका ट्रेलर पहले से ही रिलीज कर दिया है जो कि बहुत ही जबरदस्त दिखता है।

 

4. Shadow of the Tomb Raider

शैडो अॉफ द टॉम्ब रेडर अपनी सीरीज में तीसरा गेम है, जहां लारा क्रॉफ्ट को एक आर्काइलॉजिस्ट से अधिक एक योद्धा दिखाया गया है। गेम में इस बार लारा क्रॉफ्ट लैटिन अमरीका के जंगलों में माया सभ्यता के अवशेषों का पता लगाने निकली है।

 

5.The Last Of Us Part II

कंपनी Last of Us के अगले पार्ट पर काम चल रहा है, और हम इस बार इसको E3 में देखने के लिए तैयार हैं। Last of Us ने अपनी आकर्षक स्टोरी लाइन से गेमिंग की दुनिया में तहलका मचा दिया था। माना जा रहा है कि इस बार स्टोरी का थीम आखिरी बार के मुकाबले के बिलकुल विपरीत हो सकती है।

 

6. Super Smash Bros

कंपनी ने नए सुपर स्मैश ब्रदर्स के लिए एक टीजर रिलीज किया है और माना जा रहा है कि यूजर्स निंटेंडो के इवेंट के दौरान इस गेम को देख सकेंगे। 

 

 

 

 

 


Latest News