Friday, February 4, 2022-1:43 PM
गैजेट डेस्क: लगभग दो महीने पहले भारतीय टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। अब फेसबुक ने कहा है कि प्रीपेड डेटा के महंगे होने से उन्हें काफी नुकसान हुआ है। भारत में रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने अपने प्लान्स की कीमतें 25 प्रतिशत तक बढ़ा दी हैं।
काउंटरपॉइंट रिसर्च के अनुसार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स टैरिफ हाइक की वजह से प्रभावित हुए हैं। फेसबुक भी इसमें शामिल है, क्योंकि प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी होने के बाद फेसबुक के यूजर्स लगातार घट गए हैं। फेसबुक के इतिहास में पहली बार डेली यूजर्स कम हुए हैं।
Edited by:Hitesh