गेम खेलने के शौकीनों के लिए Facebook ने लॉन्च किया Gaming Tab

  • गेम खेलने के शौकीनों के लिए Facebook ने लॉन्च किया Gaming Tab
You Are HereLatest News
Saturday, March 16, 2019-10:21 AM

गैजेट डेस्कः गेम खेलने के शौकीनों के लिए Facebook ने एक Gaming Tab लॉन्च की है फेसबुक यूजर्स को अब मेन नेविगेशन पेज पर गेम का एक अलग सेक्शन देख सकेंगे। यहां से यूजर्स डायरेक्ट गेमिंग पेज पर जा सकेंगे, जहां उन्हें कई गेम्स के ऑप्शन नजर आएंगे। इसके साथ ही उनके पास गेम के पॉप्युलर ग्रुप्स को फॉलो करने का भी ऑप्शन नजर आएगा। नए टैब में यूजर्स अपनी दिलचस्पी के हिसाब से गेम से जुड़े ढेर सारे नए कॉन्टेंट भी ढूंढ पाएंगे।

क्यो किया गया इसे लॉन्च
रिपोर्ट्स की मानें तो इस टैब में यूजर्स को टॉप स्ट्रीमर्स और गेम पब्लिशर्स के विडियो और कई दूसरे ग्रुप्स के अपडेट्स भी दिखाई देंगे। कंपनी के अनुसार, दुनियाभर में करीब 700 मिलियन (70 करोड़) यूजर्स रोज विडियो गेम खेलते हैं। इन सभी लोगों को एक प्लैटफॉर्म पर लाने के लिए कंपनी ने अपने प्लैटफॉर्म पर यह अलग गेमिंग टैब लॉन्च किया है।

जल्द ही होगी उपलब्ध
फेसबुक ने इस फीचर को रोलआउट करना शुरू कर दिया है, जल्द ही यह सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी का कहना है कि वह इस फीचर को लाने के लिए पिछले कई साल से काम कर रही है। फेसबुक ने एक ब्लॉग पोस्ट में बताया कि वह एक अलग गेमिंग ऐप पर भी काम कर रहा है, जिसे पहले ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा। इसमें कई दमदार फीचर्स होंगे, जिसके लिए फिलहाल फीडबैक भी लिए जा रहे हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha