Jio ने लॉन्च की GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस, यूजर्स को मिलेगी 1Gbps की इंटरनैट स्पीड

  • Jio ने लॉन्च की GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस, यूजर्स को मिलेगी 1Gbps की इंटरनैट स्पीड
You Are HereTop Stories
Thursday, July 5, 2018-1:05 PM

जालंधर : रिलायंस इंडस्ट्रीज ने लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए AGM 2018 इवेंट के दौरान अपनी Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। कम्पनी ने दावा किया है कि यह सर्विस यूजर्स को 1Gbps की इंटरनैट स्पीड देगी। इसे भारत में 15 अगस्त से शुरू किया जाएगा। यूजर्स जियो गीगा फाइबर सर्विस के लिए वैबसाइट और माईजियो एप्प पर रिजिस्टर कर सकते हैं। इसे रेजिडेंशियल और कम्पिशियल लोकेशन्स दोनों पर उपलब्ध किया जाएगा। फिलहाल इस सर्विस की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

 

दो ऑप्शन्स में उपलब्ध होगी Jio GigaFiber सर्विस

जियो गीगा फाइबर सर्विस को दो ऑप्शन्स में यूजर तक पहुंचाया जाएगा। इंस्टाल करवाने के लिए यूजर को GigaFiber राउटर व GigaFiber DTH box की ऑप्शन्स मिलेंगी। होम एंटरटेनमेंट के एक्सपीरिएंस को और बेहतर बनाने के लिए इसे खास तौर पर दो ऑप्शन्स में लाया गया है। कम्पनी ने बताया है कि इसे लगाने के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करने के लिए स्मार्टफोन की छोटी स्क्रीन का उपयोग नहीं करना पड़ेगा यानी आप टीवी के जरिए भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर पाएंगे।

PunjabKesari

 

1 घंटे में इंस्टाल होगी सर्विस

जियो का कहना है कि एक घंटे के अंदर इस सर्विस को इंस्टाल कर दिया जाएगा। इसे पहले 1,100 शहरों में उपलब्ध करने की कम्पनी की योजना है। इसके जरिए यूजर्स को फिक्स्ड लाइन इंटरनैट व टीवी पर भी अल्ट्रा HD कन्टैंट देखने की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा वायस एक्टिवेटिड पर्सनल असिस्टेंट और मल्टी पार्टी वीडियो कान्फ्रैंसिंग की सुविधा भी इसके जरिए दी जाएगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh