भारत में लांच हुआ Fitbit का Charge 3 बैंड, जानें कीमत और फीचर्स

  • भारत में लांच हुआ Fitbit का Charge 3 बैंड, जानें कीमत और फीचर्स
You Are HereGadgets
Tuesday, January 1, 2019-1:22 PM

गैजेट डेस्क- अमरीकी वेयरेबल्स निर्माता कंपनी फिटबिट ने भारत में Fitbit Charge 3 बैंड को लांच कर दिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि 'चार्ज 3' कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले 'चार्ज' फैमिली ऑफ डिवाइस का लेटेस्ट एडिशन है। स्विम प्रूफ डिजाइन और बड़े टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ, यह हमारा सबसे अधिक बेहतर हेल्थ और फिटनेस ट्रैकर है, जिसकी बैटरी लाइफ सात दिनों की है। 

PunjabKesari
कीमत 

कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 13,990 रुपए मेें लांच किया है। यह रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, हेलियोस और ऑनलाइन रिटेलर्स के पास बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह स्मार्ट वॉच ग्रेफाइट ऐल्युमिनियम केस में ब्लैक और रोज गोल्ड ऐल्युमिनियम केस में ब्लू-ग्रे कलर में पेश की गई है। वहीं 'फिटबिट चार्ज 3' का स्पेशल एडिशन भी लांच किया गया है जिसकी कीमत 15,999 रुपए है।

PunjabKesariअडवांस सेंसर टेक्नोलॉजी

कंपनी ने बताया है कि चार्ज 3 में हमारी अब तक की सबसे अडवांस सेंसर टेक्नोलॉजी - एसपीओ2 सेंसर लगाई गई है। इस सेंसर से मिले डाटा को हमारे आने वाले फिटबिट लैब्स स्लीप स्कोर बीटा में फीड किया जाएगा, जिससे यूजर्स को अपनी नींद की गुणवत्ता और सांस लेने में गड़बड़ी जैसे मैट्रिक्स को बेहतर ढंग से समझने में सक्षम बनाएगा।'


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan