Fitbit लाया बच्चों के लिए अपना पहला फिटनेस ट्रैकर

  • Fitbit लाया बच्चों के लिए अपना पहला फिटनेस ट्रैकर
You Are HereGadgets
Tuesday, June 12, 2018-9:36 PM

जालंधर- अमरीकी फिटनेस ट्रैकर निर्माता कंपनी फिटबिट ने बच्चों के लिए अपना पहला फिटनेस बैंड पेश कर दिया है। इस नए बैंड का नाम फिटबिट Ace है और यह आठ साल और उससे ऊपर के बच्चों के लिए बनाया गया है। यह बैंड स्टैप्स, एक्टिव मिनट्स और स्लिपिंग आवर्स जैसे कई एक्टिविटीज को ट्रैक करता है। कंपनी ने फिटबिट Ace बैंड को दो रंगों में अभी सिर्फ अमरीका में $99.95 (लगभग 6,800 रुपए) में उपलब्ध किया है। उम्मीद की जा रही है कि इस नए बैंड को भारत में भी जल्द ही लांच किया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

फिटबिट Ace बैंड 

कंपनी ने अपने इस नए बैंड में बच्चों को ध्यान में रखते हुए कई फीचर्स को शामिल किया है जिसमें माता- पिता न्यू फैमिली अकाउंट के जरिए कैलोरी बर्न या बॉडी फैट परसेंटेज जैसी खुद देख सकते हैं। इसके अलावा यह बच्चों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए पुश नोटिफिकेशन भी भेजता है। जिससे यह बैंड बच्चों के लिए काफी लाभकारी साबित हो सकता है।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि इससे पहले गार्मिन ने भी बच्चों के लिए VivoFit Jr को 2016 में पेश किया गया था। अब यह देखना होगा कि फिटनेस ट्रैकर की दुनिया में नंबर वन ब्रांड फिटबिट के बच्चों के लिए बनाए गए इस नए ट्रैकर को कैसा रिस्पांस मिलता है और यह भारत में कब तक लांच होता है। 

 

PunjabKesari

 

 


Latest News