फेसबुक ने लांच किया यूजर्स रिव्यू, अब बैन किए जा सकेगें नकारात्मक विज्ञापन

  • फेसबुक ने लांच किया यूजर्स रिव्यू, अब बैन किए जा सकेगें नकारात्मक विज्ञापन
You Are HereLatest News
Wednesday, June 13, 2018-5:12 PM

जालंधर- हाल ही में सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर सीक्रेट बिज़नेस डील के जरिए यूजर्स का डाटा अन्य कंपनियो को देने का अारोप लगा है और इससे कंपनी को काफी अलोचनाअो का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब फेसबुक ने अपने प्लेटफॉर्म में यूजर्स रिव्यू नाम का एक नया फीचर लांच किया है। इससे फेसबुक पर एेसे विज्ञापनों पर रोक लगाई जा सकेगी जो निम्न स्तर की वस्तुअो, सेवाअो या फर्मों को सामान खरीदने के लिए यूजर्स को गुमराह करते हैं। फेसबुक के इस नए फीचर से एेसे विज्ञापनों के प्रति यूजर्स के नकारात्मक फिडबैक मिलेने के बाद उनपर रोक लगाई जा सकेगी।


PunjabKesari

 

कंपनी ने अपने ब्लॉग में कहा," यूजर्स अब "Ads Activity" टैब के जरिए फेसबुक को विज्ञापनों के प्रति अपनी समीक्षा दे सकते हैं। वहीं यूजर्स के नकारात्मक रिव्यू के बाद कार्यवाही से पहले विज्ञापन की कंपनी को एक अवसर दिया जाएगा जिसमें विज्ञापन की दरों में कटौती करना शामिल होगा।"

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा फेसबुक ने कहा कि उसे उम्मीद है कि इस नए फीचर से एेसे विज्ञापनों को रोक लगा पाना संभव होगा और बिजनेसमैन को भी लोगों के रूचि का पता चलेगा। बता दें कि फेसबुक अपनी साइट में कई बदलाव करती रहती है और माना जा रहा है कि इस नए बदलाव से यूजर्स को और अच्छा अनुभव मिलेगा और विज्ञापनों से कोई घोटाला नहीं हो सकेगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!