लांच से पहले लीक हुआ Force Gurkha Xtreme का ब्रोशर, आप भी जानें क्या होगा इसमें खास

  • लांच से पहले लीक हुआ Force Gurkha Xtreme का ब्रोशर, आप भी जानें क्या होगा इसमें खास
You Are HereGadgets
Tuesday, June 26, 2018-10:45 AM

जालंधर- अपने दमदार वाहनों के लिए प्रसिद्व कंपनी Force भारत में जल्द ही अपनी नई Gurkha Xtreme एसयूवी लांच करने वाली है। ये कार एक्सप्लोरर मॉडल के थ्री-डोर वेरिएंट पर बेस्ड है। फोर्स मोटर इसके दो मॉडल लांच करेगी, जिसमें से एक हार्ड-टॉप होगा और एक सॉफ्ट टॉप होगा। जानकारी के मुताबिक लांच से पहले इसका ब्रोशर लीक हो गया है और इसकी सारी जानकारियां सार्वजनिक हो गई हैं। कंपनी ने इस कार में कई मैकेनिकल बदलाव किए हैं।

 

PunjabKesari

 

कीमत व उपलब्धता

हालांकि कंपनी ने अभी तक इस कार की कीमत और उपलब्धता को लेकर कोी जानकारी नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है कि इसे 14 लाख रुपए के आस-पास इसी महीने लांच किया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स 

फोर्स गोरखा एक्सट्रीम में मर्सिडीज-बेंज वाला OM611-derived 2.2-litre का डीजल इंजन लगया गया है जोकि138 बीएचपी की पावर और 321 मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया है।

 

PunjabKesari

 

अन्य फीचर्स 

Gurkha Xtreme के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें लो-रेंज ट्रांसफर केस और फ्रंट और रियर लॉक्स शामिल हैं। इसकी परफॉपमेंस को और बढ़ाने के लिए इसके सस्पेंशन को और भी इंप्रूव किया गया है। वहीं कंपनी ने इसमें 205 मिलीमीटर का काफी ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। बता दें कि मार्केट में इस समय सुजुकी जिम्नी के लांच से जुड़ी कई खबरें सामने अा रही हैं एेसे में माना जा रहा है कि Gurkha Xtreme एसयूवी का मुकाबला इससे होगा। 

 

PunjabKesari

 

 


Latest News