व्हॉट्सएप्प ने अपनी पेमेंट्स सर्विस को लेकर किया एक और खुलासा

  • व्हॉट्सएप्प ने अपनी पेमेंट्स सर्विस को लेकर किया एक और खुलासा
You Are HereGadgets
Monday, June 25, 2018-4:34 PM

जालंधरः लोकप्रिय मैसेंजिग एप्प व्हॉट्सएप्प में पिछले कुछ समय से एक नया फीचर अाने वाला है, जिसमें यूजर्स अपने वॉट्सएप अकाउंट से ही सभी प्रकार के भुगतान कर सकेंगे। कंपनी इस नए फीचर की टेस्टिंग 1 मिलियन से भी अधिक लोगों के साथ कर रही है। मगर अब कंपनी ने एक नई जानकारी दी है जिसके अनुसार वो अपनी इस नई सेवा के लिए 24/7 कस्टमर केयर सपोर्ट की सुविधा देगी।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, इस फीचर के ऑफिशियल रोल-आउट के बाद इसमें टोल-फ्री नंबर और ईमेल्स के माध्यम से सपोर्ट की सुविधा यूजर्स को देगी। व्हॉट्सएप्प की PTI से बातचीत के दौरान बताया गया है कि हम अपने यूजर्स को 24-घंटे कस्टमर सपोर्ट उपलब्ध कराएंगे। यूजर्स इस कस्टमर केयर सेवा को अंग्रेजी भाषा के अलावा हिंदी, मराठी और गुजराती में उपलब्ध होगी। लेकिन इस बात का खुलासा नहीं हुअा है कि कंपनी इस UPI- आधारित पेमेंट सर्विस को कब पेश करेगी।

 

इसके अलावा कंपनी ने अपनी सर्विस एंड प्राइवेसी पॉलिसी के टर्म्स को अपडेट कर दिया है। जिसके तहत कंपनी का कहना है कि हम अपनी वॉट्सएप पेमेंट्स सर्विस व प्राइवेसी पॉलिसी को अपडेट कर रहे हैं। साथ ही यूजर्स इस पेमेंट फीचर को आसान व सुविधाजनक भाषा के साथ प्रयोग कर सकेंगे। सूत्रो के मुताबिक, मिनिस्ट्री ऑफ इलैक्ट्रॉनिक्स एंड आईटी ने NPCI को निर्देश दिए हैं कि वॉट्सएप पेमेंट सर्विस का कार्य-प्रणाली पर वो ध्यान दे। 
 


Latest News