सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर चलेगी ONYX की इलैक्ट्रिक मोटरबाइक

  • सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर चलेगी ONYX की इलैक्ट्रिक मोटरबाइक
You Are HereGadgets
Monday, June 25, 2018-4:12 PM

जालंधर- सैन फ्रांसिस्को बेस्ड ONYX कंपनी ने हाल ही अपने दो नए इलैक्ट्रिक मोपोड्स को लांच किया है, जिनके नाम CTY और RCR है। कंपनी के ये नए इलैक्ट्रिक मोपेड्स 70 और 80 के दशक का रेट्रो स्टाइल फॉलो करते हैं। इन मॉडल्स में से एक को छोटे शहरों और दूसरे को शहरों के साथ ही हाइवेज पर दौड़ाने के हिसाब से तैयार किया गया है। अाइए जानते हैं इनके बारे में...

 

PunjabKesari

 

ONYX CTY

CTY मॉडल की बात करें तो यह लोअर पावर वर्जन है। इसमें 48 वोल्ट की बैटरी है जोकि फुल चार्ज पर 40 से 65 किलोमीटर की दूरी तय करने में मदद करती है। इसकी टॉप स्पीड 48 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसके अलावा ONYX CTY में बैटरी खत्म हो जाने पर इसे साइकल की तरह पैडल से चलाया जा सकता है। इसमें एलसीडी डिस्प्ले, हेडलाइट, यूएसबी 3.0 पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्मार्ट की है। जानकारी के मुताबिक इसकी प्री-आॅर्डर कीमत तकरीबन 1.27 लाख रुपए रखी गई है।

 

PunjabKesari

ONYX RTR 

कंपनी ने इसे हाइवे के लिहाज से बनाया है लेकिन इसमें टायर्स पतले दिए हैं। इसे कैफे ब्लास्टर कहा जा रहा है। वायर वील्ज, राउंड हेडलाइट से लैस इस बाइक में 72 वोल्ट की बैटरी लगी है। यह बैटरी 5.4 किलोवॉट इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आती है जो कि 7.2 हॉर्सपावर की ताकत जेनरेट करती है।

 

PunjabKesari

 

वहीं फुल चार्ज पर यह बाइक 120 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है। वहीं इसे अधिकतम 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से चलाया जा सकता है। ओनिक्स RTR का डिजाइन एकदम यूनीक है और इसकी प्रीआॅर्डर कीमत लगभग 1.77 लाख रुपए है।


Latest News