अब घर पर ही करवा सकेंगे फोर्ड की कारों की सर्विसिंग, कंपनी ने शुरू की नई सुविधा

  • अब घर पर ही करवा सकेंगे फोर्ड की कारों की सर्विसिंग, कंपनी ने शुरू की नई सुविधा
You Are HereGadgets
Saturday, August 1, 2020-5:36 PM

ऑटो डैस्क: अमेरिकन कार निर्माता कंपनी फोर्ड ने भारत में अपने ग्राहकों की सुविधा व कोरोना वायरस से बचाव के लिए एक नई डोरस्टेप सर्विसिंग योजना की शुरुआत की है। इस योजना को ‘डायल-ए-फोर्ड' सर्विस प्लेटफॉर्म के तहत पेश किया गया है जिसमें घर पर कार की सिर्फ रेगुलर मेंटिनेंस और छोटे मोटी रिपेयर की जाएगी।

कंप्लीट सर्विसिंग के लिए पिकअप एंड ड्रॉप की मिलेगी सुविधा

अगर कोई ग्राहक कंप्लीट सर्विस लेना चाहता है तो उसे पिकअप एंड ड्रॉप की सुविधा लेनी होगी। फोर्ड की पिकअप और ड्रॉप फेसेलिटी भी कंपनी की डायल-ए-फोर्ड योजना के तहत मुहैया करवाई जाएगी । इन सुविधाओं में वॉशिंग, डेन्ट रिपेयर, पेंटिंग और बड़ी रिपेयर जैसे काम शामिल हैं। इस सुविधा में फोर्ड के टेक्नीशियन ग्राहक के घर से कार को लेकर जाएंगे और सर्विस के बाद वापस छोड़ कर भी जाएंगे।

कार को खरीना भी है आसान

डायल-ए-फोर्ड प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल आप फोर्ड की कार को खरीदने के लिए भी कर सकते हैं। इसके तहत ग्राहक को डेमो और टेस्ट ड्राइव की सुविधा भी दी जाएगी। इसके बाद कुछ जरूरी पेपरवर्क व ऑनलाइन पेमेंट के बाद ग्राहक के घर पर नई फोर्ड कार पहुंचा दी जाएगी।

डायल-ए-फोर्ड योजना को फिलहाल बैंगलोर, चेन्नई, दिल्ली, गुरुग्राम, हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, औरंगाबाद, कोच्चि, भुवनेश्वर, गाजियाबाद, फरीदाबाद, लखनऊ, जयपुर, तिरुवेंद्रम, ठाणे और नोएडा में शुरू किया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh