X-सीरीज़ ज़ूम लेंस के साथ Fujifilm लाया नया मिररलैस कैमरा

  • X-सीरीज़ ज़ूम लेंस के साथ Fujifilm लाया नया मिररलैस कैमरा
You Are HereLatest News
Tuesday, June 19, 2018-6:23 PM

जालंधर- जापानी कैमरा निर्माता कंपनी फूजीफिल्म ने भारत में अपना नया मिररलैस कैमरा X-A5 को लांच कर दिया है। यह नया कैमरा कंपनी की X सीरीज में सबसे हल्का और सबसे छोटा कैमरा है। इस कैमरे की खासियत इसमें दी गई लो पावर ब्लूटूथ तकनीक है जिसकी मदद से लो बैटरी पर भी फूजीफिल्म की कैमरा एप्प पर अासानी से डाटा को ट्रांसफर किया जा सकता है। इसके अलावा यह कैमरा सिंगल चार्ज पर 450 फोटोज को क्लिक कर सकता है। फूजीफिल्म ने इस नए कैमरे को रेट्रो-स्टाइल डिजाइन में 49,999 रुपए की कीमत पर ब्लैक, ब्राउन, और गुलाबी रंग में पेश किया है। वहीं नए X-A5 कैमरे का साथ कंपनी ने Fujinon XC15-45mm का इलेक्ट्रिक पावर्ड लैंस दिया है जो शानदार तस्वीरों को क्लिक करने में मदद करेगा।

 

PunjabKesari

 

Fujifilm X-A5

फूजीफिल्म के नए X-A5 कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 24.2 मेगापिक्सेल का APS-C CMOS सेंसर, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, अॉटोमैटिक ब्लूटूथ से इमेज ट्रांसफर तकनीक को दिया गया है। कैमरे के रियर में 180 डिग्री पर रोटेट करने वाली 3- इंच की LCD स्क्रीन दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि यह नया कैमरा पिछले मॉडल की तुलना में 1.5 गुणा ज्यादा तेजी से काम करेगा।

 

PunjabKesari

 

वहीं कैमरे के पोटर्ट मोड, अाई एस तकनीक के साथ 4K Burst तकनीक दी है जोकि 15 फ्रेम प्रति सैकेंड पर 4K इमेज क्वालिटी की तस्वीरें क्लिक करने में मदद करेगी। इसके अलावा कैमरे में हाई- स्पीड वीडियो फ़ंक्शन है जो यूजर्स को शानदार HD वीडियो रिकॉर्ड करने में मदद करता है।

 

PunjabKesari

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!