गूगल की Datally एप्प में शामिल हुए नए फीचर, मिलेगा ये फायदा

  • गूगल की Datally एप्प में शामिल हुए नए फीचर, मिलेगा ये फायदा
You Are HereLatest News
Wednesday, June 20, 2018-12:35 PM

जालंधर- टैक जायंट गूगल ने स्मार्टफोन में डाटा की खपत कम करने के लिए नवंबर 2017 में डेटैली एप्प को लांच किया था। इसमें एंड्रॉयड यूजर्स को डाटा की खपत पर नियंत्रण की सुविधा मिलती है। वहीं कंपनी ने इस एप्प में सुधार करते हुए चार नए फीचर्स को शामिल किया है। जिसमें गेस्ट मोड, वाई-फाई मैप, अनयूज्ड एप्स और डेली लिमिट प्रमुख है। बता दें कि एप्प की यह नई जारी हो चुकी है और इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। वहीं माना जा रहा है कि एप्प में शामिल हुए इन नए फीचर्स से यूजर्स को और बेहतर अनुभव मिलेगा। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

 

PunjabKesari

 

1. डेली लिमिट फीचर

नया डेली लिमिट फीचर यूज़र का डाटा हर दिन बचाएगा। इसमें अधिकतम दैनिक लिमिट सेट कर यूज़र फालतू डाटा खपत से छुटकारा पा सकते हैं। यूज़र बाकी डाटा को दिन भर के लिए ब्लॉक कर सकते हैं। 

 

2. गेस्ट मोड

गेस्ट मोड के ज़रिए यह नियंत्रित करने में मदद मिलती है कि किसी और के हाथ में फोन जाने पर कितना डाटा खर्च होगा। यह फीचर वहां कारगर होगा, जहां फोन परिवार के कई सदस्यों के हाथ में आते-जाते रहते हैं।

 

PunjabKesari

 

3. अनयूज्ड एप्स

अनयूज्ड एप्स' फीचर में अगर आपने कोई एप्प इस्तेमाल करना बंद कर दिया है, तो उसमें डाटा की खपत नहीं होगी। गूगल ने एक ब्लॉगपोस्ट में बताया कि 20 फीसदी डाटा की खपत सिर्फ बैकग्राउंड एप्स से होती है। ऐसी एप्स जो महीनेभर से खोले ही नहीं गए हैं।

 

PunjabKesari

 

4. वाई-फाई मैप

कंपनी ने एप्प में नया वाई-फाई मैप फीचर भी दिया है जो आस-पास के वाई-फाई नेटवर्क की पहचान कर लेगा और यूजर को बेहतर सिग्नल के हिसाब से सुझाव मिल जाएंगे।

 

PunjabKesari

 

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!