सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ सैमसंग लाया Galaxy J4 स्मार्टफोन

  • सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ सैमसंग लाया Galaxy J4 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, May 22, 2018-11:24 AM

जालंधरः साउथ कोरिया की मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने कल भारत में नए गैलेक्सी ए और जे सीरीज़ स्मार्टफोन आधिकारिक इवेंट में लॉन्च किए। वहीं, कंपनी ने जे सीरीज के तहत अपने नए किफायती हैंडसेट गैलेक्सी जे4 को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन यूक्रेन के एक रिटेलर के पास लगभग 13,000 रुपए की कीमत के साथ प्री-ऑर्डर्स के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने इस फोन के ग्लोबल लांच के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है।  

 

सैमसंग Galaxy J4 के फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1280 पिक्सल का है। 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर एक्सीनॉस 7570 प्रोसैसर के साथ इसमें 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढाया जा सकता है। इसके अलावा इस हैंडसेट को खरीदने पर सैमसंग क्लाउड के जरिए 15 जीबी क्लाउड स्टोरेज भी मिलेगी। 

 

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जो एलईडी फ्लैश के साथ अाता है। इसमें यूजर्स को ब्राइटनेस लेवल अडजस्ट करने के लिए फ्लैश को अडजस्ट करने की सुविधा मिलती है। एंड्रॉयड 8.0 पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटुथ 4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हैडफोन जैक जैसे फीचर्स 
शामिल है। 

 


Latest News