सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से पहले लांच होगा Galaxy Tab S4 !

  • सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से पहले लांच होगा Galaxy Tab S4 !
You Are HereLatest News
Monday, July 30, 2018-1:49 PM

जालंधर- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए गैलेक्सी टैब S4 टैबलेट के बारे में एक नई खबर सामने अाई है। बताया जा रहा है कि सैमसंग अपने टैब S4 की घोषणा 1 अगस्त, 2018 को करेगी। कंपनी ने इस डिवाइस के लांच के लिए बड़ा इवेंट रखा है। वहीं इससे पहले कुछ रिपोर्ट ने इस डिवाइस के सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के साथ लांच होने की बात कही थी, लेकिन अब एेसा लग रहा है कि कंपनी इस डिवाइस को अलग से पेश करेगी और नोट 9 के साथ सैमसंग गैलेक्सी वॉच और बाकी एसेसरीज के साथ अलग से पेश किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अाधिकारिक घोषणा नहीं की है। 


गैलेक्सी टैब S4

वहीं सैमसंग के इस नए टैब के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर अब तक कई लीक सामने अा चुके है। बताया जा रहा है कि इस टैब में 10.5 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी, जो कि 2560 x 1600 पिक्सल की Quad HD रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगी। इसमें स्नैपड्रैगन 835 Soc दिया जाएगा। यह टैब 4 जीबी रैम के साथ आएगा। इसमें 64 जीबी की स्टोरेज होगी।

 

PunjabKesari

 

वहीं डिवाइस में 13 मेगापिक्सल बैक कैमरा होगा और एक 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इसके अलावा फ्लैगशिप डिवाइस में 7,300mAh की बैटरी दी जा सकती है। डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस UI के साथ आएगा। इसके अलावा बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब S4 में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं होगा। बता दें कि इस टैब की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan