Helio P20 चिपसेट के साथ Geekbench पर नजर आया Samsung Galaxy C7 स्मार्टफोन

  • Helio P20 चिपसेट के साथ Geekbench पर नजर आया Samsung Galaxy C7 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, August 14, 2017-12:36 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग का आगामी स्मार्टफोन, जिसे Samsung Galaxy C7 नाम से जाना जा सकता है अभी हाल ही में Geekbench बेंचमार्किंग साइट पर नजर आया है। जानकारी के लिए बता दें कि इस लीक का खुलासा Slashleaks के माध्यम से किया गया है। 
 
इसके अलावा लिस्टिंग से यह भी सामने आया है कि स्मार्टफोन में एंड्राइड 7.1.1 नौगट भी होने वाला है। इसके अलावा एक अन्य खबर ये भी कहती है कि स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 630 या स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट भी हो सकता है। इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन को कोडनेम SM-C710F नाम से देखा गया है, और लिस्टिंग यह भी कहती है कि इसमें एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ P20 MT6757 प्रोसेसर होने वाला है जो 4GB रैम के साथ कपल होगा। 
 
 गीकबेंच की लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर में 883 पॉइंट्स और मल्टी-कोर में 3959 पॉइंट्स मिले हैं। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में आपको एक डुअल-कैमरा सेटअप भी मिल सकता है। आपको ये भी बता दें कि यह स्मार्टफोन इस लिस्टिंग से पहले चीन की TENAA पर भी नजर आ चुका है, और उस लिस्टिंग से सामने आया था कि स्मार्टफोन में एक डुअल-कैमरा होने के आसार हैं। 

बता दें कि सैमसंग अपने सैमसंग गैलेक्सी Note 8 पर भी काम कर रही है, और इस स्मार्टफोन को भी इस साल के अंत तक पेश किये जाने के आसार हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में एक Exynos 8895 चिपसेट और 6GB की रैम हो सकती है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि सैमसंग की और से इस स्मार्टफोन को डुअल कैमरा के साथ पेश किया जाएगा और यह इस फीचर से लैस होकर लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन बन जाएगा। बता दें कि कहा जा रहा है गैलेक्सी Note 8 स्मार्टफोन को 23 अगस्त तक पेश किया जा सकता है।हालाँकि अभी तक कैमरा के स्पेक्स और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, इसके अलावा अलावा आपको यह भी बता दें कि स्मार्टफोन को गीकबेंच के अलावा TENAA, ब्लूटूथ, और वाई-फाई सर्टिफिकेशन मिल चुका है।
 


Latest News