28 सितंबर को लांच होगा Gionee M7 Power स्मार्टफोन

  • 28 सितंबर को लांच होगा Gionee M7 Power स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Wednesday, September 6, 2017-10:33 AM


जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने ऐलान कर दिया है कि 28 सितंबर को बैंकॉक में होने वाले एक इवेंट में जियोनी एम7 पावर स्मार्टफोन लांच किया जाएगा। बता दें कि जियोनी एम7 पावर में एक फुलव्यू डिस्प्ले से भी ज़्यादा फ़ीचर होंगे। यह स्मार्टफोन, पहले लीक हो चुके जियोनी एम7 का एक दूसरा वेरिएंट हैं और नाम से ज़ाहिर होता है कि इसमें बड़ी क्षमता वाली बैटरी होगी। इससे पहले भी 'पावर' नाम वाले पिछले वेरिएंट में बड़ी बैटरी ही अहम ख़ासियत रही है।

 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6 इंच फुल एचडी (1080x2160 पिक्सल्स) डिस्प्ले होगा जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी30 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और एआरएम माली-जी71 जीपीयू होने का खुलासा हुआ है। इसमें 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता होने का पता चला है। 

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर  8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी होगा। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में एनएफसी, जीपीएस, वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे फ़ीचर दिए जा सकते हैं। इसके अलावा एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, डिजिटल कंपास, जायरोस्कोप, पीडोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर होने की उम्मीद है।


Latest News