GoDaddy ने टेक्सस में समाप्त की इस एंटी अबॉर्शन टिप वेबसाइट की होस्टिंग

  • GoDaddy ने टेक्सस में समाप्त की इस एंटी अबॉर्शन टिप वेबसाइट की होस्टिंग
You Are HereGadgets
Saturday, September 4, 2021-12:06 PM

गैजेट डेस्क: वेबसाइट होस्टिंग सेवा GoDaddy ने शुक्रवार को टेक्सस की एक एंटी अबोर्शन टिप वेबसाइट की होस्टिंग को समाप्त कर दिया है। यह वेबसाइट लोगों को संदिग्ध गर्भपात को लेकर रिपोर्ट करने की अनुमति दे रही थी। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि कल रात हमने prolifewhistlelower.com को सूचित किया कि उन्होंने GoDaddy की सेवा की शर्तों का उल्लंघन किया है और किसी अन्य प्रदाता के पास जाने के लिए उनके पास सिर्फ 24 घंटे हैं।

टेक्सास ने गर्भपात पर लगभग पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है, जो बुधवार को तड़के लागू हो गया है। इससे व्यक्तिगत नागरिकों को गर्भपात के छह सप्ताह के बाद अबोर्शन के लिए उकसाने पर मुकदमा चलाने की अनुमति मिलती है। ऐसे मुकदमे जीतने वाले नागरिक कम से कम $10,000 के हकदार होंगे।

इस वेबसाइट के कुछ हिस्से लोगों को संदिग्ध गर्भपात के बारे में भी सुझाव देने की अनुमति देते हैं इसी लिए GoDaddy ने शुक्रवार को इस साइट को बंद कर दिया है। टेक्सस का एंटी अबोर्शन ग्रुप राइट टू लाइफ इस वेबसाइट का मालिक है जिसने अपने बयान में कहा है कि वह चुप नहीं बैठेंगे और इस वेबसाइट को दोबारा से चलाएंगे। इस वेबसाइट की IT टीम ने कहा है कि वह किसी अन्य प्रोवाइडर की मदद से इस वेबसाइट को 24 से 48 घंटों में फुर से शुरू कर देगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh