अब अमेरिका में Google Maps बताएगा स्पीड लिमिट

  • अब अमेरिका में Google Maps बताएगा स्पीड लिमिट
You Are HereGadgets
Saturday, January 19, 2019-6:43 PM

गैजेट डेस्कः गूगल मैप्स में अब एक नया फीचर जुड़ने जा रहा है, जो यूजर्स के लिए काफी काम का साबित होगा। कई बार कार ड्राइव करते हुए यह अंदाज नहीं रहता कि स्पीड लिमिट क्या रखी जाए, जबकि सेफ ड्राइविंग के लिए स्पीड लिमिट को लेकर अवेयर रहना जरूरी है। गूगल मैप्स अब यह काम आसान कर देगा। बता दें कि अमेरिका में गूगल मैप्स अब सही स्पीड लिमिट के बारे में बताएगा, ताकि सेफ ड्राइविंग की जा सके। 
PunjabKesariवर्ष 2017 में ही सैन फ्रांसिस्को और रियो डि जेनेरियो में स्पीड लिमिट को लेकर टेस्टिंग शुरू कर दी गई थी। वहीं, पिछले साल स्पीड लिमिट मार्कर्स को लेकर एक्युरेसी तय नहीं की जा सकी। जानकारी के लिए बता दें कि न्यूयॉर्क, लॉस एंजिलिस और मिनेसोटा में गूगल मैप्स यूजर्स ने स्पीड लिमिट मार्कर को स्पॉट किया है। यह मार्कर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन करते वक्त सबसे नीचे लेफ्ट कॉर्नर में दिखाई पड़ता है। 
PunjabKesariकाफी समय से गूगल मैप्स में कोई अपडेट नहीं देखा गया था। अभी भी यह नया फीचर एरिया पर डिपेंड करता है। दुनिया के बहुत से हिस्सों में यह एवेलेबल नहीं है। वैसे गूगल मैप्स का यह फीचर घनी आबादी वाले इलाकों में काफी काम का हो सकता है।  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan